April 24, 2024

SEX RACKET: कोतवाली पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 युवक और 4 युवती आपत्तिजनक अवस्था मे गिरफ्तार


आयोध्या। धर्म नगरी आयोध्या में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है।जिसमे 5 युवक और 4 युवती को आपत्तिजनक अवस्था मे गिरफ्तार किया गया है।


पढ़िये पूरी खबर-
पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एक स्वयं सेवी संस्था की सूचना पर अयोध्या की कोतवाली नगर की पुलिस ने देवकाली क्षेत्र के सरस्वतीपुरम के एक मकान पर छापेमार कार्रवाई की है। पुलिस को यहां 5 युवक और चार युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। पुलिस को यहां से 10 मोबाइल, नगदी रुपए, कुछ टेबलेट भी मिली हैं। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पढ़े- VIRAL: मुर्दाघर में लाशो के बिच रंगरेलिया मनाते युवक-युवतियों की वायरल हुई तस्वीरें, अस्पताल प्रबंधन और पुलिस में मचा हड़कंप

सूचना के आधार पर छापेमारी-
पुलिस को बीते दिनों से सूचना मिली थी कि यहां पर सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। फ्रीडम फर्म स्वयं सेवी संस्था की सूचना पर पुलिस ने एक बनाई है। इसके बाद देवकाली क्षेत्र के सरस्वतीपुरम के एक मकान पर छापा मारा गया।

पढ़े-हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: एनजीओ की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, एक महिला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की कार्यवाही जारी-
पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक कमरे में पांच युवक और 4 युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले हैं। इसमें मकान मालिक भी शामिल था। पुलिस ने सभी 9 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं। पुलिस कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed