May 26, 2024

रायपुर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में भिड़ेगी भारत और श्रीलंका, रोमांचक होगा मुकाबला


रायपुर। छत्तीसगढ़ के नया रायपुर स्थित अंतर्राष्ट्रीय शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में चल रहे रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट अब आखरी दौर में पहुंच गया है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को भारत और श्रीलंका के बीच खेला जायेगा। यह मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है, क्योंकि दोनों टीमों का इस टूर्नामेंट में काफी बेहतर प्रदर्शन रहा है।


पढ़े- सुहागरात के दिन पति-पत्नी के बीच हुआ कुछ ऐसा की आधी रात घर की दीवार फांदकर भागी दुल्हन

इस टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें शामिल हुई है। भारत और श्रीलंका के अलावा साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड एवं बांग्लादेश की टीम ने भाग लिया था। टूर्नामेंट के लिग मैचों के बाद सेमीफाइनल में भारत, श्रीलंका के अलावा साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टीम पहुंची थी। इनमें पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था जो काफी रोमांचक रहा।

पढ़े- बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 12वीं से लेकर ग्रेजुएट पास भी कर सकते हैं आवेदन

भारत ने इस मुकाबले में वेस्टइंडीज को रोमांचक मुकाबले में हराया, वहीं दूसरा सेमीफाइनल श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया। यह मुकाबला एकतरफा रहा और श्रीलंका ने अफ्रीका पर आसान जीत दर्ज की। अब फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच 21 मार्च रविवार को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में ही खेला जाएगा। यह मुकाबला काफी रोमांचक होने का अनुमान लगाया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *