November 29, 2022

हाइवा की चपेट में आने से भाई-बहन की दर्दनाक मौत: होली मनाने भाई के साथ मायके जा रही थी बहन

दुर्गछत्तीसगढ़ से इस वक्त एक भीषण सड़क हादसे की खबरे सामने आ रही है। जहां, तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से भाई बहन की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़िये पूरी खबर-
दरसल यह मामला पाटन थाना के मोतीपुर रोड की है। मृतक युवक का नाम अरविंद ठाकुर है, जो अपनी बहन कुंती ठाकुर को उसके ससुराल जामगांव से लेकर अपने गांव झीठ अमलेश्वर लौट रहा था। करीब 12 बजे के आस-पास मोतीपुर रोड सिकोला के पास तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार अरविंद ठाकुर और उसकी बहन कुंती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बताया जा रहा हैं कि मृतिका की पिछलेे साल ही जामगांव निवासी एक युवक से शादी हुई थी। पहली होली मायके में मनाने के लिए अपने भाई के साथ उसके बाईक पर निकली थी। तभी ये हादसा हो गया। इस दुखद खबर की सूचना के बाद मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं आरोपी हाइवा ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।