November 29, 2022

नशे में धुत्त होकर पड़ी रही माँ और भूख ने ली मासूम की जान, खबर जान हर कोई हैरान

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां, एक शराबी माँ की वजह से डेढ़ साल के मासूम बच्ची ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

पढ़िये पूरी खबर-
यह मामला धमतरी के सुन्दरगंज वार्ड का है। दरसल मामला ये है कि महिला राजमीत कौर अपनी डेढ़ माह की बच्ची के साथ रहती है। मिली जानकारी के अनुसार वह शराब की आदि है और कल से बहुत ज्यादा शराब पी रही थी। सुबह भी वह शराब पीकर सोई थी, इस दौरान उसकी बच्ची भी बाजू में मां के साथ पड़ी हुई थी।

पढ़े– देखे वीडियो: रायपुर में मास्क चेकिंग कर रही निगम कर्मी और महिला के बिच हाथापाई का वीडियो वायरल

वार्ड के लोगों का कहना है कि बच्ची की मौत भूख की वजह से होने की आशंका है क्योंकि जब उसे पहली बार देखा गया तो वह मां के करीब ही लिपटी पड़ी थी। बच्ची की दब कर मौत होने की भी आशंका है बहरहाल सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी।

पढ़े- मदिरा प्रेमियों के लिए बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में शराब को लेकर जारी हुआ नया आदेश

इस सम्बंध में कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया बच्ची की मौत के मामले में आगे जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जायेगी। ईधर वार्ड में इस भयानक घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा भी हो रही है।

पढ़े- video: छत्तीसगढ़ी गीत गाकर छतीसगढ़ की ये तीन बेटियां बनी स्टार, जानिए आखिर कौन सा है वो गीत

नही हुआ था बच्ची का नामकरण-
बताया जा रहा है कि जिस बच्ची की मौत हुई है उसका अभी नामकरण भी नहीं हुआ था। उस परिवार में महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी, इस घटना के बाद से सभी स्तब्ध है।