January 27, 2023

जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत, लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी निलंबित

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां, संदिग्ध रूप से मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में संबंधित थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

पढ़िये पूरी खबर-
अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश द्विवेदी ने बताया, ’30 मार्च की रात उदयपुर थाना क्षेत्र स्थित कटरिया गांव के निवासी दिलीप कोरी (48), उसके भाई प्रदीप कोरी (35), राकी गांव के रहने वाले उनके मामा सिद्धनाथ (65), आहर बीहर गांव निवासी रामकुमार प्रजापति (35) और धर्मेन्द्र (45) ने संभवतः शराब पी थी।

पढ़े- एक्ट्रेस सारा अली खान ने कराई बैकलेस ब्लाउज में फोटोशूट, सोशल मीडिया में हो रहा जमकर वायरल

रात में स्थिति गंभीर होने पर उपचार के लिए उन्हें स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दिलीप, प्रदीप और सिद्धनाथ को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रामकुमार की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

पढ़े- छत्तीसगढ़ में मदिरा प्रेमियों के लिए सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन: अब इन्हे नहीं मिलेगी शराब

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए उदयपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार प्रजापति को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। द्विवेदी ने बताया कि शराब पीने से बीमार हुए धर्मेन्द्र का उपचार अमेठी के निजी चिकित्सालय में चल रहा है। चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

You may have missed