December 8, 2022

BIG NEWS: रायपुर में लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण को लेकर हाईलेवल मीटिंग शुरू

रायपुर। राजधानी रायपुर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों ने शासन, प्रशासन की नींद उड़ा दी है। राजधानी में कोरोना मौत और मरीज दोनों के आंकड़ों में रिकार्ड तोड़ रहा है। कल राजधानी में हुई 15 मौतों के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया है। इधर प्रदेश में कोरोना के बेकाबू रफ्तार के बीच रायपुर में हाईलेवल मीटिंग शुरू हो गया है।

ये भी पढ़े- 341st death anniversary of Chhatrapati Shivaji Maharaj: देशभर में आज मनाई जा रही है छत्रपति शिवाजी महाराज की 341वीं पुण्यतिथि

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, प्रभारी मंत्री रविद्र चौबे, महापौर एजाज ढेबर की मौजूदगी में जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और निगम के अफसरों की बड़ी बैठक चल रही है। अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक राजधानी में कोरोना के हालात, ईलाज की व्यवस्था और लॉकडाउन की स्थिति पर बैठक में चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़े- Sapna Chaudhary 2021: डांस क्वीन सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, फैंस हुए बेकाबू

बैठक में पुलिस विभाग के अधिकारी भी मौजूद हैं। दरअसल रायपुर में कल 1400 से ज्यादा मरीज मिलेथे, जो इस साल में सर्वाधिक मरीजों की संख्या है। वहीं 15 मौत आज तक कभी किसी जिले में नहीं हुई थी। इससे पहले एम्स, आंबेडकर अस्पताल, माना कोविड हास्पीटल में बेड भर जाने और वेंटिंलेटर-आक्सीजन के बेड के साथ आईसीयू में भी जगह नहीं बचे होने की जानकारी दी गयी थी।

Share this page to Telegram

You may have missed