April 24, 2024

BIG NEWS RAIPUR: केश के सिलसिले में बाहर गए हाईकोर्ट अधिवक्ता दंपति के घर चोरों ने डाला डाका, लाखों रुपये के जेवरात किये पार


रायपुर। हाईकोर्ट अधिवक्ता दंपति के आलमारी में रखा 5 लाख के सोने,चांदी के जेवरात चोरी कर लेने की रिपोर्ट गंज थाने में दर्ज करायी गई है।


ये भी पढ़े- BIG NEWS: जिले में कोरोना की नयी गाईडलाईन जारी, अब इतने बजे खुलेगी व बंद होगी शराब दुकान सहित ये सभी

मिली जानकारी के अनुसार उषा रज्जन श्रीवास्तव नहरपारा इंदिरा गांधी वार्ड थाना गंज रायपुर निवासी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है कि प्रार्थिया वकालत करती दिनांक 04 अप्रैल 2021 को शाम 4.30 बजे के आसपास अपने पति राजेन्द्र श्रीवास्तव हाई कोर्ट अधिवक्ता के साथ केश के सिलसिले में रायपुर से बिलासपुर गई थी। रात्रि 11 बजे पुत्र राहुल ने फोन करके बताया कि आलमारी खुली हुई है कान का झुमका एक तरफ का नीचे गिरा हुआ पड़ा हुआ है।

ये भी पढ़े- कोरोना को लेकर सरकार का बड़ा फैसला: 30 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू का ऐलान

आलमारी खेालने पर उसमें रखा ज्वेलरी बाक्स खाली पड़ा हुआ है और चांदी की थाली और अन्य चांदी का समान जो पैकेट के अंदर था वह जमीन में फेका हुआ मिला आलमारी के अंदर रखे सोने के जेवरात नही थे। वापस रात के 2 बजे घर पहुंचने पर आलमारी के अंदर रखे सोने के जेवरात को चेक किये तब पता चला की आलमारी के अंदर रखे सोने का हार 3 तोला, सोने के दो बड़े कडे 3 तोला, 1 जोडी टाप्स सोने का 1 तोला, 5 नग जेंट्स अंगुठी सोने का 3 तोला, 3 नग हीरे की अंगुठी सोने के साथ कीमती 1 लाख रूपये, 1 सोने का झुमका 1 तोला, 2 नग छोटे टाप्स सोने का 1 तोला, 2 नग सोने के सिक्के 2 तोला, 1 नग सोने की सलाई तोला, 1 जोडी सोने का झुमका घंटी वाला 1 तोला, 1 सोने की चैन 1 तोला, 3 नग चांदी का पायल, चांदी की बिछिया 10 नग, चांदी का गुच्छा 5 नग, चांदी का सिक्का 1 नग नगदी रकम 1,000/रूपये, 1 जोडी सोने का टाप्स, 1 तोला वाली नया है बाकी शेष समान पुरानी है कुल कीमत 5 लाख रूपये का नही था किसी अज्ञात चोर द्वारा आलमारी खोलकर चोरी कर ले गया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 380 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया हैै।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed