December 8, 2022

Allu Arjun : सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर उनके फैंस ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

#HappyBirthdayAlluArjunसुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के जन्मदिन का जश्न शुरू हो चुका है। उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है क्योंकि अभिनेता 8 अप्रैल को 38 साल के हो जाएंगे। जहां उनके प्रशंसक उन्हें प्यार और अग्रिम जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं बनी के करीबी दोस्तों और अभिनेताओं ने सीडीपी के साथ-साथ पुष्पा अभिनेता के लिए हार्दिक टिप्पणी की है।

अल्लू अर्जुन को ऐसी फिल्मों के लिए जाना जाता है जिनका उद्देश्य पारिवारिक दर्शक होते हैं, अल्लू अर्जुन ने अपने अभिनय के लिए प्रमुख रूप से फिल्मफेयर और नंदी पुरस्कार जीता है। अल्लू अर्जुन ने के.राघवेंद्र राव के गंगोत्री (2003) से अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत की और फिर 2004 में रोमांस फिल्म आर्या के मुख्य किरदार रहे, जिसमें उन्होंने मुख्य अभिनेत्री से “एक तरफा प्यार” करने वाले एक छात्र की भूमिका निभाई। हालांकि उनकी प्रारंभिक फिल्मों में ही उन्होंने अपने प्रशंसकों को स्थापित कर लिया था और हाल ही की उनकी फिल्मों में 2004 की हिट फिल्म आर्या की सिक्वेल आर्या 2 में भूमिका के साथ अल्लू अर्जुन के स्टाइलिश अवतार पर ध्यान केंद्रित किया हालांकि हाल ही में सफलता प्राप्त वेदम में पांच मुख्य किरदारों में एक मुख्य किरदार किया है। उनकी सभी फिल्मों को मलयालम में डब किया गया है जिसके चलते वे मलयालम सिनेमा में काफी लोकप्रिय हो गए हैं, साथ ही उनके कुछ फिल्मों को तमिल में भी डब किया गया है।

पुष्पा के निर्माताओं ने टीज़र की एक झलक भी जारी की है कि वे आज रिलीज़ होने जा रहे हैं जो शायद फिल्म से अल्लू अर्जुन के पहले लुक का खुलासा कर सकते हैं।

Share this page to Telegram

You may have missed