April 12, 2024

Jio ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा: जानिए क्या है वो बड़ा तोहफा


नई दिल्ली। देश के मशहूर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। जियो ने (JioFiber) के साल भर और छह महीने चलने वाले अपने इन प्लान्स की वैलिडिटी को 30 दिनों (30 Days Extra Validity) तक के लिए बढ़ा दिया है। इस ऑफर के तहत अगर आप (JioFiber) का वार्षिक प्लान लेते हैं तो आपको 30 दिनों की और छमाही के साथ 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी।


ये भी पढ़ें Share Market: RBI के फैसले से चहका बाजार, 450 अंक उछला सेंसेक्स

टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नया ऑफर (JioFiber) के अर्ध-वार्षिक और वार्षिक योजनाओं (Semi-Annual and Annual Plans) पर लागू है। यह पहले से ही (JioFiber) वेबसाइट के ‘प्लान्स’ सेक्शन में दिख रहा है। इस ऑफर का फायदा आप उठा सकते हैं। बता दें कि (JioFiber) ने पिछले साल अगस्त में अपने प्लान अपडेट किए थे जिसके बाद जियो फाइबर प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये हो गई थी।
जियो की एक्स्ट्रा वैलिडिटी जियो के 4,788 रुपये लेकर 1,01,988 रुपये तक के वार्षिक प्लान पर लागू होगी। वहीं छमाही की बात करें तो यह ऑफर 2394 रुपये से लेकर 50,994 रुपये तक के प्लान के साथ मिल रहा है।

ये भी पढ़ें Lamborghini Urus: अभिनेता कार्तिक आर्यन बने लेम्बोर्गिनी उरस खरीदने वाले नए बॉलीवुड सेलेब

(JioFiber) के इन दोनों प्लान्स के साथ 30 एमबीपीएस की शुरुआती स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता हैं। इस प्लान की इंटरनेट स्पीड 1Gbps स्पीड तक चली जाती है। इन दोनों वार्षिक और छमाही वाले प्लान्स के साथ ओटीटी प्लेटफार्म जैसे कि अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, वूट सेलेक्ट, लॉयन्सगेट प्ले और डिस्कवरी+ का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed