February 25, 2024

BIG NEWS : BIG BOSS–7 की इस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस ने की आत्महत्या की कोशिश, ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप


बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस चैत्रा कोटूर ने आत्महत्या की कोशिश की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अपने घर पर फिनायल पीकर खुदकुशी की कोशिश की। फिलहाल अभी एक्ट्रेस की हालत स्थिर बताई जा रही है।


पढ़िए पूरी खबर–
खबरों के मुताबिक कुछ दिन पहले ही चैत्रा ने ऐलान किया था कि वो शादी करने जा रही हैं। कर्नाटक के मांड्या के रहने वाले बिजनेसमैन नागार्जुन के साथ वो सात फेरे लेने जा रही थीं, जब उन्होंने शादी कर ली तो नागार्जुन का परिवार उन्हें बहू के रूप में स्वीकार करने को तैयार नहीं था।

28 मार्च को चैत्रा की नागार्जुन के साथ शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई थीं। जिनमें दोनों को एक मंदिर में शादी करते हुए देखा गया था। उनके परिवार के सदस्यों ने भी इस शादी में हिस्सा लिया। वो कई साल से नागार्जुन के साथ रिलेशनशिप में थीं।

पुलिस ने चैत्रा का जो बयान लिया है उसमें बताया है कि चैत्रा शादी के बाद नागार्जुन के पैत्रक घर में गई थीं। जहां उनके परिवारवालों ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया और काफी प्रताड़ित किया। उनका आरोप है कि उन लोगों ने इनकी शादी को भी अवैध करार दे दिया था।

चैत्रा का कहना है कि अपने परिवार वालों के दबाव की वजह से नागार्जुन शादी करने से कतरा रहे थे और लंबे वक्त से शादी को टाल भी रहे थे लेकिन चैत्रा के परिवारवालों और कुछ दूसरे लोगों की मदद से उन्होंने शादी कर ली। जिसके बाद चैत्रा को नागार्जुन के परिवारवालों ने स्वीकार करने से माना कर दिया, साथ ही उनको प्रताड़ित करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

चैत्रा ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं कि नागार्जुन के परिवारवालों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। उन पर दबाव बनाया गया कि अगर उन्होंने नागार्जुन को नहीं छोड़ा तो वो उन्हें बदनाम कर देंगे और जीने नहीं देंगे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों परिवारों के बयान लेने शुरू कर दिया हैं।

चैत्रा ने बिग बॉस 7 कन्नड़ में हिस्सा लिया था जिसे किच्चा सुदीप ने होस्ट किया था। चैत्रा बिग बॉस में आने से पहले एक स्क्रिप्ट राइटर भी रही हैं और उन्होंने हरिप्रिया सूजीदारा नाम की फिल्म में एक सपोर्टिंग रोल भी किया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed