December 8, 2022

टायर फटने से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

गिरीडीह। झारखंड के गिरिडीह जिले में भयंकर सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. हादसे की वजह कार का टायर फटना बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, हादसा शनिवार को गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड बीस माइल के पास हुआ. बताया गया कि टायर फटने से कार पलट गई और गहरी खाई में जा गिरी.

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से सभी घायलों को बाहर निकाला. जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर से परिवार के अन्य लोगों में कोहराम मच गया.पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक ही परिवार के लोग कार से जा रहे थे.अचानक जीटी रोड किनारे कार का टायर फट गया, टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर पलट गई. हादसे में कार के चीथड़े उड़ गए. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.

पुलिस के मुताबिक हादसे में एक ही परिवार के पति-प प्रतिशती समेत चार लोगों की मौत हो गई.मरने वाले सभी चारों लोग बगोदर थाना क्षेत्र के कुदर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं.पुलिस ने चारों के शवों को कार से निकालकर उन्हें कब्जे में ले लिया गया.

Share this page to Telegram

You may have missed