November 29, 2022

BIG NEWS : हैवान ने 5 साल की मासूम के साथ खेत में किया दुष्कर्म कर हत्या

उत्तरप्रदेशयूपी से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया हैं और फिर उसकी हत्या कर दी गई हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की करवाई जारी है।

पढ़िए पूरी खबर–
मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला यूपी के बदायूं जिले के एक गांव का है। यहां पांच साल की मासूम के साथ रेप और हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना उस समय हुई जब बच्ची अपने परिवार के साथ रविवार रात को खेत से गेहूं लेने गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले से खेत में छुप कर बैठा था। पहले आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया और जब बच्ची ने चीखने की कोशिश की तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी 25-30 साल का है और उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार आरोपी का परिवार उसे किसी इलाज के लिए यहां किसी धार्मिक स्थल पर लाया था मगर वो वहां से भाग गया। जब परिवार ने ध्यान दिया कि बच्ची बहुत देर से गायब है तो उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया। पुलिस ने बताया कि जब परिवार बच्ची को ढूंढने निकला तो उन्हें बच्ची के शव के साथ आरोपी भी मिला। परिजनों ने आरोपी की खूब पिटाई भी की। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेच दिया गया है और मामले में आगे की जांच जारी है।

Share this page to Telegram