December 2, 2022

मानवता शर्मसार : बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने मुंडवाया दो महिलाओं का सिर और फिर निकाला जुलूस

कटिहार। बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है यहां बकरी चोरी के आरोप में दो महिलाओं का सिर मुंडवा दिया गया। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब सोशल मीडिया में इस पूरे मामले का विडियो वायरल हुआ।

पढ़िए पूरी खबर–
बताया जा रहा है कि कोलासी पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर ग्रामीणों ने बकरी चोरी के आरोप में दो महिला और दो युवकों को पकड़कर अमानवीय यातनाएं दीं। पुलिस चौकी के इतने पास मॉब लिंचिंग की इस वारदात को अंजाम दिया गया, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। भीड़ तंत्र जब अपनी सारी हदें पार कर गया तो ये चारों आरोपियों को वहां से भगा दिया गया। इसके बाद घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गईं। वीडियो वायरल होने के बाद वारदात की जानकारी पुलिस के आलाधिकारी को भी मिल गई। पुलिस ने अब तेजी से पूरे मामले की जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें– आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने बनाया बंधक, और फिर निकाला जुलूस

मामले पर डीएसपी अमरकांत झा ने कहा कि घटना काफी दुःखद है। स्थानीय पुलिस को मामले की जांच-पड़ताल कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। आरोप हैं कि बकरी चोर बताकर भीड़ ने दो महिला और दो युवक को बांधकर केवल सरेआम पीटा ही नहीं, बल्कि पेड़ से बांधकर महिलाओं के सिर के बाल भी काट दिए गए। फिर उनके सिर पर गाय का गोबर तक लेप दिया गया। विभिन्न स्थानीय महिला और युवक इस भीड़तंत्र का हिस्सा बने रहे थे। भीड़ के बीच फंसी दोनों महिला खुद को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की निवासी बता रही थीं। कोढ़ा थाना अध्यक्ष रूपक रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ितों को इलाज के लिए लाया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है और सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होगा।

Share this page to Telegram