February 23, 2024

युवक ने पापा की साली से भागकर रचाई शादी, शादी के बाद बेटा बन गया अपने ही पिता का साढ़ू


झारखंड। झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेटा अपने ही पिता का साढ़ू बन गया।


इसे भी पढ़ें– Sex Racket busted : दो होटलों चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दर्जनभर युवक–युवतियां गिरफ्तार

दरसल, यहां एक युवक का अपने ही पापा की साली से प्रेम-प्रसंग (love affairs) चल रहा था। बाद में दोनों ने भागकर आपस में शादी (Wedding) भी कर ली। शादी के बाद परिवार के लोग इस बात से काफी नाराज थे। लड़के के अनुसार, करीब एक साल से उनका ये लव अफेयर चल रहा था।

इसे भी पढ़ें– आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने बनाया बंधक, और फिर निकाला जुलूस

घर वालों ने लड़के को काफी समझाया लेकिन वो मानने को तैयार नहीं था। शुक्रवार यानी 2 अप्रैल को सोनू ने रिश्ते में मौसी लगने वाली अपनी प्रेमिका से भागकर हेरुआ नदी स्थित शिव मंदिर (Shiva Temple) में शादी रचा ली। इस शादी के बाद बेटा अपने ही पिता का साढ़ू बन गया। लड़के की मां की जो लड़की बहन हुआ करती थी, वह बहू बन गई।

इसे भी पढ़ें– VIRAL VIDEO : पुलिसवाले ने कपल को मारी सरेआम गोली, जानिए आखिर क्या है इस विडियो की सच्चाई

शादी के बाद जब बेटे और बहू घर पहुंचे तब दूल्हे के घर रोना-धोना शुरू हो गया। लड़के की मां अपनी ही चचेरी बहन को बहू के रूप में पाकर दहाड़ें मारकर रोने लगी। ग्रामीणों ने किसी तरह लड़के और लड़की, दोनों के माता-पिता को समझा-बुझाकर चुप कराया।

इसे भी पढ़ें– CBSE 10th 12th exam : 10वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द, 12वीं की परीक्षा हुई स्थगित

बता दें कि हैदराबाद में प्राइवेट जॉब करने वाले सोनू का कहना है कि वह जहां रहेगा, सोनी को वहीं साथ में ही रखेगा। बता दें कि इस शादी की खबर जैसे ही युवक और युवती के घर और गांव के लोगों को मिली, लोग विरोध में उतर आए। विरोध के बाद वहां से किसी तरह भागकर दोनों किसी शुभचिंतक के यहां जा छिपे। किसी तरह रात बिताने के बाद अगले दिन दोनों सदर थाने पहुंचे और पूरी बात बताई।

इसे भी पढ़ें– Pavitra Rishta : पवित्र रिश्ता की अर्चना ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, देखे वो लेटेस्ट तस्वीरें

सोनू राणा और उससे शादी करने वाली युवती, दोनों बालिग थे ऐसे में पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलवाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के परिजनों को थाने बुलाकर पुलिस ने समझाया लेकिन कोई भी रिश्तों को तार-तार करने वाली इस शादी को जायज मानने को तैयार नहीं था। दोनों प्रेमी साथ रहने पर अड़े रहे। ऐसे में दोनों के बालिग होने के कारण बहुत समझा-बुझाकर पुलिस ने परिजनों को राजी करा शादी करा दी। दोनों पक्षों की उपस्थिति में एक बॉन्ड भरवाकर उनके सुखमय जीवन का आशीर्वाद देकर घर भेज दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed