December 8, 2022

BIG NEWS CG : पिता और दादी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

धमतरी। डबल मर्डर केस के आरोपी पुत्र महेश वर्मा को पुलिस ने घटना के 24 घण्टे के अंदर ही अभनपुर से गिरफ्तार किया। आरोपी बेटे ने मामूली बात के चलते अपने पिता और दादी को मौत के घाट उतर दिया था।

पढ़िए पूरी खबर-
आपको बता दे की 13 अप्रैल की रात्रि लगभग 11.30 बजे महेश वर्मा उम्र 25 वर्ष ने अपने पिता पन्ना लाल वर्मा उम्र 50 वर्ष एवं दादी त्रिवेणी वर्मा उम्र 80 वर्ष को लकड़ी की बट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर फरार हो गया था।

इसे भी पढ़े- BIG NEWS CG : छत्तीसगढ़ में अब इस भाजपा नेता की हुई कोरोना से मौत, पांच दिन पहले मां का हुआ निधन

14 अप्रैल बुधवार की सुबह घटना की सूचना मिलने पर मगरलोड टीआई प्रणाली वैद्य,करेली बड़ी चौकी प्रभारी संतोष साहू,एएसआई मोहन निषाद दलबल के साथ घटना स्थल में पहुँच कर शव को कब्जे में भी लेकर मर्ग कायम कर पंचनामा पीएम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया।

इसे भी पढ़े- सड़क पर शीन दास ने दिए स्टाइलिश पोज, नजर आई बेहद खूबसूरत

उसकी मां प्रार्थिया रेखा वर्मा के रिपोर्ट पर पुत्र महेश वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 हत्या का मामला तलाश की जा रही थी। घटनास्थल के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद ली गई थी। खोजी कुत्ता ने घटना से 2 किलोमीटर दूर गांव के बांधा तालाब के पास आरोपी की मां की साड़ी मिला था।

मामूली बात पर हत्या-
चौकी प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि आरोपी महेश वर्मा की दिमागी हालत ठीक नहीं था तो मंगलवार की रात्रि कमरा में बंद कर रखा था। पानी पीने के लिए उठा था पिता व दादी के साथ कुछ कहा सुनी हुई।जिससे आरोपी महेश वर्मा को न गुजरा और सामने रखे लकड़ी के बट्टे से दोनों के सिर पर प्रांगघात हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

इसे भी पढ़े- युवक ने पापा की साली से भागकर रचाई शादी, शादी के बाद बेटा बन गया अपने ही पिता का साढ़ू

आरोपी पुत्र महेश अपने पिता व दादी की हत्या करने के बाद पकड़े जाने की डर से अपनी की साड़ी को पहनकर घर से भागा था। साड़ी को बांधा तालाब के पास फेंक कर मेन रोड होते हुए अभनपुर पैदल निकल गया था। आरोपी को पकड़ने में चौकी प्रभारी संतोष साहू ,एएसआई मोहन निषाद,आरक्षक बलराम सिन्हा,मनोहर गायकवाड़,फलेन्द्र साहू, संतोष यादव, वीरेंद्र सोनकर,गणपत डिंडोलकर का योगदान रहा।

 

Share this page to Telegram

You may have missed