December 8, 2022

कोरोना BREAKING: कैबिनेट मंत्री सहित प्रदेश के 3 प्रशासनिक व 1 पुलिस अधिकारी कोरोना संक्रमित

पटना। देश में कोरोना संक्रमण ने कोहराम मचा रखा है। इस संक्रमण से अब कोई भी अछूता नहीं रहा। आम नागरिकों से लेकर नेता-मंत्री, आला अधिकारी भी इस संक्रमण की जद में है। इसी बीच बिहार से खबर आई है कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के मंत्रिमंडल के एक मंत्री समेत 3 प्रशासनिक व 1 पुलिस अधिकारी इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

इसे भी पढ़े- युवक ने पापा की साली से भागकर रचाई शादी, शादी के बाद बेटा बन गया अपने ही पिता का साढ़ू

राज्य के कैबिनेट मंत्री मदन सहनी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं गृह विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद, वित्त विभाग के प्रधान सचिव सिद्धार्थ तथा मुख्यमंत्री आवास से जुड़े एक अधिकारी भी संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा होमगार्ड के कमांडेंट को भी कोरोना संक्रमण के बाद एम्स में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़े- Sex Racket busted : दो होटलों चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दर्जनभर युवक–युवतियां गिरफ्तार

राज्य के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी कोरोना संक्रमित होने के बाद पिछले कुछ दिनों से अपने घर में आइसोलेट हैं। मंत्री सहनी ने पिछले दिनों अपनी तबीयत बिगड़ने के बाद कोरोना जांच कराई थी। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो मंत्री आइसोलेशन में चले गए। फिलहाल वह अपने सरकारी आवास पर ही रह रहे हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। मंत्री मदन साहनी के एक सुरक्षाकर्मी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव बताई जा रही है।

इसे भी पढ़े- BIG NEWS CG : सिरफेरे बेटे ने की पिता और दादी की निर्मम हत्या

बिहार में कोरोना के तेजी से बढ़ते आंकड़े ने नीतीश सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत तमाम मंत्री लगातार बिहारवासियों से अपील कर रहे हैं कि बहुत जरूरी हो, तभी घर से निकलें। आम लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की जा रही है। जिलों में प्रशासन जागरूकता अभियान चला रहा है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। मगर ये सारी कवायद कोरोना को रोकने में नाकाम साबित हो रही हैं।

Share this page to Telegram

You may have missed