December 8, 2022

Sex Racket : किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, मौके से 5 युवती व एक युवक गिरफ्तार

ग्वालियर। ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने न्यू कलेक्टोरेट के पीछे एक मकान में चल रहे देह व्‍यापार के गिरोह को शुक्रवार को पकड़ा है। पुलिस ने मौके से पांच युवतियाें व एक युवक को हिरासत में लिया है। हालांकि देह व्‍यापार गिरोह का संचालक अनुज शिवहरे फरार हो गया है। पुलिस आरोपित को दबोचने का प्रयास कर रही है।

पढ़िए पूरी खबर–
विश्वविद्यालय थाना पुलिस को सूचना मिली कि न्यू कलेक्टोरेट के पीछे मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास एक मकान में बाहर से कुछ लड़कियां लाई गई हैं और देह व्‍यापार संचालित हो रहा है। पुलिस ने सूचना पर से मकान पर छापा मारा और 5 युवतियाें व एक युवक को दबोच लिया। इनमें 4 लड़कियां दिल्ली के लाजपत नगर इलाके की हैं और 1 पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की है। एक युवक भी पुलिस ने दबोचा। लेकिन अभी उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें – LOCKDOWN 2021 : पुरे देश में 30 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्या है सच

मामा के बाजार का युवक अनुज शिवहरे कर रहा था संचालित: पुलिस सूत्रों के मुताबिक देह व्‍यापार का संचालन मामा का बाजार निवासी अनुज शिवहरे कर रहा था। उसने मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास एक मकान को किराए पर लिया है और उसे गेस्ट हाउस में बदल दिया है। इसमें बाहर से लड़कियां बुलाकर सेक्स रेकेट का संचालन कर रहा था। हालांकि अनुज शिवहरे पुलिस को मौके पर नहीं मिला। लेेकिन पुलिस अब अनुज शिवहरे को मामा का बाजार सहित उसके संभावित होने के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़ें– मानवता शर्मसार : लिफ्ट देने के बहाने हैवानों ने महिला को बनाया अपने हवस का शिकार, विरोध करने पर महिला की आंख में डाली मिर्ची

कांट्रेक्ट पर बुलाया जाता था लड़कियों को: छापे में पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि उन्हें अनुज शिवहरे कांट्रेक्ट पर बुलाता था। यानि उनसे दिन के हिसाब से स्र्पयों का तय होता था। इसके बाद वह उनसे कितना भी काम ले। यानि किसी से 10 दिन के 15 हजार तो किसी से 15 दिन के 20 हजार स्र्पए में कांट्रेक्ट किया गया था।

इसे भी पढ़ें– तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कोरोना विस्फोट, गोली सहित तीन क्रू मेंबर्स कोरोना संक्रमित

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने बताया कि मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास मकान में सेक्स रैकेट को पकड़ा है। कार्रवाई में 5 युवतियों व एक युवक को पकड़ा है। रेकेट को चलाने वाले अनुज शिवहरे की तलाश की जा रही है। अभ मामला जांच में हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

You may have missed