January 27, 2023

BIG NEWS RAIPUR : रायपुर के इस इलाके में नरकंकाल मिलने से मची सनसनी

रायपुर। राजधानी के समता कॉलोनी इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब निजी राइस मिल में नर कंकाल मिला. इसकी खबर फैलते ही लोग सकते में आ गए. देखते ही देखते इसकी सूचना पुलिस तक भी पहुंची जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़े- BIG NEWS : रायपुर में कोरोना वायरस से हुई एक और पुलिस कर्मी की मौत, विभाग में शोक की लहर

मिली जानकारी के मुताबिक मामला आजाद चौक थाना इलाके का है. नूतन राइस मिल में यह नरकंकाल मिला है. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पार्षद को दी, जिसके बाद पार्षद ने पुलिस को इसकी जानकारी पहुंचाई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पहुंची. शव कई टुकड़ों में बंटे हुए थे|

इसे भी पढ़े- कोरोना BREAKING : अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह 60 से 65 साल के बुजुर्ग का नर कंकाल लग रहा है जो करीब 10 से 15 दिन ही पुराना है. लाश को कुत्तों ने नोच नोच कर खाया है जिसके चलते इसते टुकड़े कई जगहों पर पड़े हुए हैं. पुलिस के लिए शव को पहचानना बेहद मुश्किल है इसलिए पुलिस थाने में हुई लापता की शिकायतों की पड़ताल करने में जुट गई है.

इसे भी पढ़े- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शहनाज कौर गिल का सरदार जी लुक

आज़ाद चौक थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ लोगों ने सूचना दी की मिल के पास से बदबू आ रही है तब पेट्रोलिंग पुलिस ने बदबू आने की वजह ढूंढी तो उन्हें नर कंकाल मिला। कंकाल किसी पुरुष की है जिसके अनुमानित उम्र 60 से 65 वर्ष जताई जा रही है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Share this page to Telegram

You may have missed