November 29, 2022

कोरोना से डरना नही, लड़ना जरूरी है– एम एल मोहबे

 

कुरूद। अजाक्स ब्लॉक कुरूद के ब्लॉक अध्यक्ष एम एल मोहबे ने कोविड 19 वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से लोगों को सकारात्मक सोच के साथ जंग लड़ने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि वर्तमान समय संकट के दौर से गुजर रहा है। वैश्विक महामारी कोरोना का फैलाव लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमित लोगों के आंकड़ों में लगातार वृद्धि हो रही है। इस महामारी से हम सबको सुरक्षित बचने की आवश्यकता है। सरकार ने कोरोना से सुरक्षा के लिए गाइडलाइन जारी किया है जिसका सभी को पालन करना बहुत ही जरूरी है।

इसे भी पढ़ें– BIG NEWS RAIPUR : राजधानी अस्पताल में आग लगने से पांच की मौत, राहुल गांधी ने जताया दुख

कोरोना से बचने के लिए संयम और सकारात्मक सोच अति आवश्यक है। सभी लोग मास्क का उपयोग करें, हाथ को लगातार साबुन या हेण्डवास से धोते रहें , लोगों से फिजिकल डिस्टेंस बनाकर रखें ,भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचे, अत्यंत जरूरी होने पर ही सुरक्षा उपाय के साथ बाहर जाए, और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करें। जहां तक हो सके अपने घरों पर ही सुरक्षित रहें और घर के कामों में हाथ बटाएं, टीवी रेडियो मे मनोरंजन कार्यक्रम देखें औ सुने। स्वयं जागरूक रहे और दूसरो को भी जागरूक करें, अपने मन मे कोरोना का भय बिल्कुल भी न आने दे। सेनिटाइजर का उपयोग करें। आप सभी का जीवन अमूल्य है अपने जीवन को स्वस्थ और सुरक्षित रखें।

इसे भी पढ़ें– लॉकडाउन धमतरी : बिग मार्ट सुपर बाजार को किया गया सील, जानिए क्या है कारण

कहते हैं जान है तो जहान है आप सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रहने दे। शासन कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण अभियान चला रही है आप सभी टीकाकरण केन्द्र जाकर टीका अवश्य लगवाए। आप सभी से आग्रह है कि इस वैश्विक कोरोनावायरस से डरे नहीं बल्कि सकारात्मक सोच के साथ कोरोना से जंग लड़कर शासन के कार्यों में सहयोग करें।

Share this page to Telegram