December 8, 2022

Yuzvendra Chahal : जानिए आखिर क्यों IPL का मैच देखते हुए रो पड़ी युजवेंद्र चहल की पत्नी

चेन्नई। आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दसवें मैच के तहत आरसीबी और केकेआर (RCBvsKKR) के बीच भिड़ंत हुई। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium, Chennai) में खेले गए इस मैच के तहत आरसीबी को 38 रनों से जीत मिली। मुकाबले में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी चमके। बता दें कि आईपीएल के पहले दो मैचों के तहत चहल विकेट नहीं खेल सके थे लेकिन केकेआर के खिलाफ अपनी टीम के तीसरे मैच के तहत उन्होंने अपना खाता खोला और दो विकेट हासिल किए।

मैच के दौरान युजवेंद्र चहल ने जैसे ही अपना पहला विकेट लिया उनकी पत्नि धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की आंखों से आंसू छल गए। बता दें कि इससे पहले मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के तहत युजवेंद्र चहल एक भी विकेट नहीं ले सके थे, वहीं उन्होंने दोनों मैचों के तहत कुछ रन भी लुटाए। पर केकेआर के खिलाफ युजवेंद्र चहल ने शानदार वापसी करते हुए विकेट हासिल किए।

चहल ने मुकाबले में केकेआर के बल्लेबाज नितीश राणा और दिनेश कार्तिक के रूप में महत्वपूर्ण विकेट लिए । इस दौरान उन्होंने 8.50 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की और 34 रन दिए।चहल ने पहला शिकार नितीश राणा को बनाया । वह चहल के खिलाफ चौके लगाने के बाद देवदत्त पडिक्कल को कैच थमा बैठे।

युजवेंद्र चहल ने अपने ओवर में दिनेश कार्तिक को एलबीडब्ल्यू किया। पहले तीन ओवर के तहत चहल ने 14 रन दिए और अपने अंतिम ओवर में उन्होंने 20 रन लुटा दिए।वहीं आंद्रे रसेल ने उनके ओवर में एक छक्का और तीन चौके जड़े। आरसीबी की जीत में युजवेंद्र चहल का अहम योगदान रहा।

You may have missed