February 7, 2023

Salman Khan : जानिए आखिर क्यों सलमान खान का नाम लेकर ज़ोर-ज़ोर से सड़क पर रोई ये मशहूर हीरोइन

सलमान खान (Salman Khan) हमेशा लोगों की मदद करते हुए नजर आते है और चर्चाओं में भी बने रहते है। अभी हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने इस अभिनेत्री की मां के ऑपरेशन में मदद की ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Drama queen rakhi sawant) हैं। दरअसल, जब राखी बिग बॉस के घर में थी तब खबरें आई कि उनकी मां की हालत बहुत सीरियस है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में राखी ने मां के इलाज के मदद की गुहार लगाई थी और सलमान और सोहेल खान (Sohail Khan) ने उनके मदद की थी। इस मदद के लिए राखी ने पहले की स्टार्स का शुक्रिया अदा कर दिया था।

लेकिन जब सोमवार को राखी की मां का सफल ऑप्रेशन हो गया और सर्जरी के बाद ट्यूमर को निकाल दिया गया तो राखी अपनी इमोशंस पर काबू नहीं कर पाई और कुछ इस अंदाज में इमोशनल होकर सलमान खान और सोहेल (Salman Khan And Sohail Khan) खान का नाम लेकर उन्हें शुक्रिया अदा करने लगीं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान राखी सावंत (rakhi sawant) काफी भावुक हो गई थीं राखी सावंत (rakhi sawant) इतनी इमोशनल हो गई हैं वह सड़क किनारे फूट-फूट कर रोने लगीं। तस्वीरों के साथ साथ राखी के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

राखी सावंत (rakhi sawant) ने इस दौरान रोते हुए कहा, ‘आप लोगों ने देखा कि मेरी मां का कितना बड़ा ऑपरेशन हुआ है। उनके शरीर से कैंसर निकल चुका है। सलमान भाई और सोहेल भाई ने मेरी मां को बचा लिया।

राखी ने आगे कहा, ‘ये दोनों मसीहा हैं जिन्होंने मेरी मां को नया जीवन दे दिया है। आपने मेरी मां को बचा लिया, मुझे मां के अलावा कुछ नहीं चाहिए, थैंक्यू सोहेल भाई, थैंक्यू सोहेल भाई।’

इस दौरान राखी ने यह भी बताया कि सलमान खान ने कैंसर के देश के सबसे बड़े डॉक्टर को अरेंज कराया। उनका मां का ऑपरेशन डॉक्टर संजय शर्मा ने किया है।
बता दें कि अपनी मां के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करने के लिए ही इस बार राखी ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में भी गई थीं। ‘बिग बॉस 14’ से मिले सारे पैसे उन्होंने मां के इलाज में लगा दिए हैं।

Share this page to Telegram