February 7, 2023

रायपुर में शटर बंद कर समान बेचना दुकानदारों को पड़ा भारी, आधा दर्जन दुकानों पर की गई सीलबंद करवाई

रायपुर। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एक बार फिर प्रदेशभर में लॉक डाउन लगाने का सिलसिला जारी है। छत्तीसगढ़ के करीबन सभी जिलों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। वही छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर नगर निगम के अलग-अलग जोन में कोरोना प्रोटोकाल नियमों की अनदेखी करने वालों पर कार्रवाई की गई।

इसे भी पढ़ें– कोरोना BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 165 लोगों ने हारी कोरोना से जंग और 11815 लोगों ने दी कोरोना को मात

शटर बंद कर सामान बेच रहे आधा दर्जन दुकानदारों की दुकानों को सील किया गया। वहीं लालपुर की सड़क पर बैठे फल व सब्जी विक्रेताओं को वहां से हटाकर ठेले या टाटा एस जैसे वाहनों से घूम-घूमकर फल व सब्जी बेचने की हिदायत दी गई।

इसे भी पढ़ें– Corona Breaking : अब 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को लगाई जाएगी कोरोना की वैक्सीन, जाने कब से

जोन 2 की टीम ने मौदहापारा स्थित एक दुकान को सील कर दिया। नगर निवेश विभाग के उप अभियंता सोहन गुप्ता ने बताया है कि दुकानदार बंद शटर के भीतर से सामान बेच रहा था। जोन 2 के इंसीडेंट कमांडर ने डब्लूआरएस वर्कशाप के चीफ को आज दूसरी बार नोटिस भिजवाया।

इसे भी पढ़ें– BIG NEWS : कोरोना संक्रमित महिला से वार्ड ब्वाय ने किया दुष्कर्म का प्रयास

उनसे कहा गया है कि वर्कशाप के कर्मियों की कोरोना संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही हैं। इस वजह से कर्मचारियों को सीमित संख्या में बुलाया जाए। यही नहीं कार्य शुरू करने से पहले कर्मचारियों की स्वास्थ्य जांच की जाए।

इसे भी पढ़े– Jaya Kishori : जया किशोरी का नया धार्मिक म्यूजिक वीडियो प्यार करते करते रिलीज, देखे वीडियो

जोन 9 अमले ने मोवा में लाकडाउन की अनदेखी करने वाले सब्जी दुकानदार पर कार्रवाई कर उनकी दुकान को सील कर दिया। वहीं डगनिया और चंगोराभाठा में जोन 5 की टीम ने 2 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की। जोन कमिश्नर चंदन शर्मा ने बताया है कि दुकानदार दुकान के शटर को थोड़ी-थोड़ी देर में उठाकर सामान बेच रहे थे।

इसे भी पढ़ें– मदिरा प्रेमी : शराब के ठेके पर शराब लेने पहुंची महिला का वीडियो वायरल, देखे वीडियो

सड़क पर फल-सब्जी बेचने वालों को हटाया बीटीआई ग्राउंड शंकर नगर, मोवा और पंडरी रोड पर बैठकर फल और सब्जी बेच रहे विक्रेता को ठेलों पर घूम-घूमकर सब्जी बेचने की हिदायत देकर सड़क से हटाया गया ताकि वहां भीड़ इकट्ठा ना हो।