December 8, 2022

शादी में कोरोना का ग्रहण: शादी समारोह के बीच दूल्हे के पिता निकले कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड। देशभर में कोरोना के प्रकोप अत्यधिक बढ गए है। कोरोना के चपेट में अब सभी आ रहे है। आम आदमी से लेकर नेता अभिनेता भी इनकी चपेट में आ रहे है। इसी बीच खबर है की कुमांऊ कमिश्नर की बेटी के विवाह के एक दिन पहले दूल्हे के पिता कोरोना संक्रमित निकल आए हैं। विवाह समारोह के बीच तबियत बिगड़ने पर उन्हें जिला चिकित्सालय ले जाकर कोरोना जांच की गई। जहां उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उन्हें हल्द्वानी रेफर किया गया है। उनके संक्रमित निकलने से समारोह में शामिल अन्य लोगों पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा गया है।

जानकारी के मुताबिक कुमाऊं कमिश्नर अरविंद ह्यांकी की बेटी का गुरुवार को धारचूला निवासी डॉ. निरंजन कुटियाल के बेटे के साथ विवाह होना था। दोनों तरफ विवाह की तैयारियां चल रही थीं। इसी बीच विवाह से एक दिन पूर्व बुधवार रात दूल्हे के पिता डॉ. कुटियाल का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया।

परिजनों ने उन्हें जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उनकी रैपिड एंटीजन जांच की गई। जांच में उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। स्वास्थ्य में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया। हालांकि गुरुवार को धारचूला से बारात कुमाऊं कमिश्नर अरविंद ह्यांकी के गांव पांगू को रवाना हुई। दूल्हे के पिता के संक्रमित मिलने पर विवाह समारोह में शामिल अन्य लोगों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा गया है।

जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ़ के डीएम आनंद स्वरूप भी कुमाऊं कमिश्नर अरविंद ह्यांकी की बेटी के विवाह में शामिल होने धारचूला पहुंचे। सीएमओ डॉ. एचसी पंत ने कहा दूल्हे के पिता के संपर्क में आए लोगों की सैंपलिंग की जाएगी। उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है। पिथौरागढ़ सीएमओ डाक्टर एचसी पंत बुधवार को डॉ. निरंजन कुटियाल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वे दूल्हे के पिता हैं। उन्हें हल्द्वानी रेफर किया गया है।

You may have missed