December 2, 2022

BIG NEWS : नााबालिग ने शराबी चाचा को डंडे से मारकर उतारा मौत के घाट, मां-बेटे के खिलाफ अपराध दर्ज

महासमुंद। महासमुंद जिले में शराबी चाचा की नाबालिग ने डंडे से मारकर हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट पिथौरा थाने में दर्ज की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार महासमुंद जिले के पिथौरा थानाक्षेत्र स्थित ग्राम डुमरपाली में 20 अप्रैल को गिरधर बरिहा 35 वर्ष पिता जधु बरिहा शराब के नशे में अपने परिवार के साथ गाली-गलौच कर घर से बाहर भगा रहा था जिसे प्रार्थी का भतीजा देख रहा था उसी समय उसकी भाभी जंगल से आई जिसे देख गिरधर बरिहा गाली-गलौच करने लगा।

आपचारी बालक अपनी मां के साथ चाचा के द्वारा गाली गलौच करता देख गुस्से में आकर उसके ऊपर लकड़ी से तीन-चार बार लकड़ी से प्रहार कर दिया घटना के समय सावित्री बरिहा उसे पकड़ रखी थी। लकड़ी से प्रहार करने की वजह से उसके चेहरे व सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।

मृतक शराब का आदी था व आए दिन शराब के नशे में घर में उत्पात मचाता था इसके चलते परिवार के लोग परेशान रहते थे घटना वाले दिन भी वह शराब पीकर घर में हंगामा कर रहा था। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी आपचारी बालक 16 वर्ष व उसकी मॉं के सावित्री बरिहा 37 वर्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर धारा 302,34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Share this page to Telegram