February 7, 2023

टीवी के जाने माने इस एक्टर की मां का हुआ निधन, अभी अजय देवगन के साथ फिल्म में आएंगे नजर

मुंबई। टीवी के जाने माने एक्टर अमन वर्मा ( Aman Verma ) की मां का निधन हो गया है। अमन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए फैन्स को इस बाबत जानकारी दी है। उन्होंने मां के प्रति अपना लगाव भी जाहिर किया है। इस दौरान फैन्स भी अपने-अपने शब्दों में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अमन ने अपनी मां की तस्वीर के साथ एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

अमन वर्मा ( Aman Verma ) ने लिखा, `जीवन एक संपूर्ण दायरे में आता है. भारी मन से मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी मां कैलाश वर्मा का स्वर्गवास हो गया है। कृप्या उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें। वर्तमान में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए सभी ने फोन के माध्यम से मैसेज और कॉल कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। भगवान उनपर आशीर्वाद बनाए रखे।`

हालांकि अभी तक अमन वर्मा ( Aman Verma ) की मां के निधन का कारण साफ नहीं है। अमन कई हिट टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं और वह टीवी इंडस्ट्री ( Tv industry ) के सबसे शानदार कलाकारों ( Great artists ) में से एक हैं। अमन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में टीवी सीरियल पचपन खंभे लाल दीवारें से की थी। उन्होंने महाभारत कथा ( Mahabharata Katha ) में भी अहम किरदार निभाया था। एक्टर ने साल 1999 में संघर्ष से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

अमन वर्मा ( Aman Verma ) को असली पहचान टीवी सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” ( TV Serial “Kyonki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi” ) से मिली थी। इस सीरियल में उन्हें अनुपम कपाड़िया के किरदार में देखा गया था। अभी वह फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया ( Bhuj: The Pride of India ) में आदित्य पाठक के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन ( Ajay Devgn ) मुख्य किरदार में होंगे और उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ), नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) भी नजर आएंगी. हालांकि कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट ( Movie release date ) साफ नहीं हो पाई है।