January 27, 2023

सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका: पूरे सीजन से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 में हार की हैट्रिक लगाने के बाद जीत की पटरी पर लौटी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल चोट के चलते हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। हैदराबाद के लिए इसे बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि टी नटराजन (T. Natarajan)  सबसे अहम गेंदबाज थे।

बीते दिन सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो नटराजन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद डेविड वॉर्नर (David warner) ने भी नटराजन की चोट को लेकर अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था कि नटराजन के घुटने में चोट लगी है। ऐसे में बायो बबल के दौरान अगर वो स्कैन के लिए जाते हैं तो उन्हें सात दिन बाहर बैठना होगा। 

बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन (14th season of IPL) के तहत टी नटराजन ने अपने दो ही मैच खेले । उन्होंने 11 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ आखिरी मैच खेला था। नटराजन के बीच टूर्नामेंट बाहर होने के बाद हैदराबाद की टीम का तेज गेंदबाजी विभाग कमजोर हो जाता है। बता दें कि नटराजन ने पिछले सीजन के तहत सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शानदार प्रदर्शन किया था|

और टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। इस सीजन में भी वह टीम के लिए अहम योगदान देते लेकिन चोट ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया। बता दें कि हैदराबाद की टीम ने अपने खेले अब तक 4 मैचों में से एक तहत ही जीत दर्ज की है । हैदराबाद को 14 वें सीजन के पहले तीन मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उसने जीत दर्ज करके वापसी की।

Share this page to Telegram

You may have missed