November 29, 2022

बड़ी लापरवाही : बेड पर चाय पीती जीवित महिला का अस्पताल प्रबंधन ने जारी कर दिया डेथ सर्टिफिकेट, जानिए फिर क्या हुआ आगे..

रायगढ़। एक बार फिर कोरोनकाल में अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां एक जीवित महिला को मृत घोषित कर दिया गया और परिजनों को महिला का डेथ सर्टिफिकेट थमा दिया गया।

इसे भी पढ़ें– बड़ी लापरवाही: अंतिम संस्कार से ठीक पहले जीवित निकला मृतक, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

जब परिजनों को जानकारी हुई तो वह अस्पताल पहुंच कर क्रास चेक किया तो जीवित और आराम से बेड पर चाय पीती नजर आई। जिसके बाद परिजनों ने विरोध किया और अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों से माफी मांगी।

पढ़िए पूरी खबर–
दरअसल, खरसिया ब्लाक के सोनबरसा की रहने वाली 45 वर्षीय महिला हरिवंश कुंवर राठिया कोविड पॉजिटिव थी। उन्हें केआईटी कॉलेज स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार दोपहर परिजनों के मोबाइल पर फोन आया कि हरिवंश कुमार राठिया का देहांत हो गया है। खबर सुनते ही घर में मातम छा गया।

इसे भी पढ़ें– 70 लोगों को लेकर पहुंची बारात तो प्रशासन ने किया 18 हजार का जुर्माना लगाकर स्वागत

जानकारी मिलने के बाद परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उन्हें अस्पताल प्रबंधन ने डेथ सर्टिफिकेट थमा दिया। लेकिन जब परिजन वार्ड में पहुंचे तो महिला बेड पर चाय पी रही थी। इधर मामले में सीएमएचओ का कहना है कि हास्पिटल में नया नया सेटअप तैयार किया गया है। मरीजों का लोड अधिक होने की वजह से त्रुटिवश गलत नाम की इंट्री हो गई थी। जिसे सुधार लिया गया है।

Share this page to Telegram