April 24, 2024

दर्दनाक सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत, ट्रेलर से जा टकराई दंपत्ति की कार


कोरबा। बिलासपुर से कोरबा आते समय सड़क दुर्घटना में छुरी निवासी हरीश देवांगन 38 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी मंजू गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए सिम्स ले जाया गया जहां देर रात उसकी भी मौत हो गई।


जानकारी के मुताबिक हरीश देवांगन और उसकी पत्नी कोरोना से संक्रमित थे। बिलासपुर के अपोलो में इनका उपचार हो रहा था और कोरोना से ठीक होने के बाद कार में सवार होकर वापस घर छुरी लौट रहे थे। दूसरी कार में नरेश और उनके परिजन सवार होकर आ रहे थे। नरेश की गाड़ी आगे निकल गई थी जबकि हरीश पीछे वाली कार से आ रहा था। थाना बेलतरा क्षेत्र अंतर्गत बेलपारा मुख्य मार्ग में सुबह 11.12 बजे के मध्य एक अज्ञात ट्रेलर ने हरीश की कार क्रमांक सीजी.12 एक्यू.8005 को चपेट में ले लिया।

ट्रेलर की टक्कर से कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कार चला रहे हरीश की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी मंजू देवांगन को गंभीर चोंटे आई, उन्हें रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सिम्स रिफर कर दिया। सिम्स में देर रात उनकी मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही छुरी में शोक की लहर दौड़ पड़ी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed