December 8, 2022

BIG NEWS : घर से प्रेमी युगल हुए फरार तो परिजनों ने किया लड़के के घर में तोड़फोड़

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक खबर सामने आई है। जहां, एक युवक द्वारा गांव की लड़की को भगा ले जाने के आरोप में लड़की के घर वालों ने लड़के के घर में जमकर तोड़फोड़ की। घर में घुसकर तोड़फोड़ और सामान नष्ट करने के मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पढ़िए पूरी खबर–
जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला बलरामपुर जिले के ग्राम पंचायत चुमरा का है। चुमरा में रहने वाले युवक इमरान के परिवार के घर पर कुछ लोगों ने पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ करने वालों का आरोप है कि युवक गांव की एक लड़की को अपने साथ ले गया है। लड़के के उसकी इस गलती की सजा उसके परिवार वालों को दी है। सूचना मिलने के बाद वहां पर डिप्टी कलेक्टर के साथ ही पुलिस अमला भी मौके पर पहुंचा लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं भागे हुए लड़के और लड़कीं का पता अब तक नही चल सका है। वहीं इस मामले में विजयनगर पुलिस की टीम ने विवेचना शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें– बीमार पत्नि को छोड़ प्रेमिका के साथ फरार हुआ पति, पुलिस कर रही पति की तलाश

मामले में एसडीओपी नीतीश कुमार गौतम ने कहा कि घर में घुसकर तोड़फोड़ और सामान नष्ट करने के मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने दूसरे पक्ष के ऊपर भी लड़की के अपहरण और उसे शादी का झांसा देकर भगा ले जाने के मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Share this page to Telegram

You may have missed