January 27, 2023

wild dog : नागार्जुन की फिल्म वाइल्ड डॉग का ओटीटी पर धमाका, तोड़े साउथ फिल्मों के कई रिकॉर्ड्स

सुपरस्टार नागार्जुन (Superstar Nagarjuna) की फिल्म वाइल्ड डॉग (Movie wild dog) थिएटर में 2 अप्रैल को रिलीज हुई थी, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म ज्यादा समय तक थिएटर पर नहीं चली. हालांकि मेकर्स ने फिर फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज करने का फैसला लिया क्योंकि अब ज्यादातर फिल्में ओटीटी पर रिलीज की जा रही हैं.

ओटीटी (OTT) पर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स से काफी पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं. फिल्म तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और तेलुगू भाषा (Tamil, Malayalam, Telugu, Kannada and Telugu languages) में रिलीज हुई है. दिलचस्प बात तो ये है कि भारत में ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर टॉप ट्रेंडिंग (Top trending) में शामिल है.

नागार्जुन (Nagarjuna) , दिया मिर्जा (Diya mirza), सैयामी खेर (Sayami Kher), अतुल कुलर्णी स्टारर (Atul Kularni Starr) इस फिल्म की कहानी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (National Investigation Agency) के बारे में बताती है जो एक मिशन पर निकलते हैं. फिल्म में नागार्जुन, विजय वर्मा का किरदार निभा रहे हैं, जोकि एक एनआईए के ऑफिसर हैं. फिल्म में नागार्जुन को वाइल्ड डॉग ही कहा जाता है. फिल्म में दिया उनकी प प्रतिशती का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर अहीशोर सोलोमन (Director ahishor solomon) के काम की काफी तारीफ हो रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाइल्ड डॉग (Movie wild dog) ने साउथ फिल्मों के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. फिल्म को कुछ ही दिन में मिलियन (Million) से ज्यादा व्यू काउंट (Million view) मिले हैं. फिल्म का तमिल वर्जन भी 5वे नंबर पर है. थिएटर पर जब फिल्म रिलीज हुई थी तब वाइल्ड डॉग ने 6 करोड़ का कलेक्शन किया है.

नागार्जुन अक्किनेनी इन दिनों काफी बिजी हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म (‘Brahmastra’ movie) की शूटिंग पूरी की है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया कि ब्रह्मास्त्र फिल्म में नागार्जुन ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. आलिया ने फोटोज पोस्ट की थीं जिसमें उनके साथ रणबीर और नागार्जुन नजर आ रहे थे. अब खबर है कि नागार्जुन ने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट (Ayan Mukherjee Direct) किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस (Produced by Karan Johar) किया है. फिल्म 2020 में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते डेट को आगे बढ़ाना पड़ा. हालांकि फिल्म की रिलीज की नई डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है.

Share this page to Telegram

You may have missed