November 29, 2022

Video viral : जिलाधिकारी ने नाइट कर्फ्यू का उल्लघंन करने पर शहर के दो मैरिज हॉल्स को किए एक साल तक के लिए सीज

त्रिपुरा। एक ओर जहां कोरोना से लोगों को बचाने के लिए सख्त दिशा निर्देश और कोरोना की गाइडलाइन जारी किए गए है। तो वही दूसरी ओर कुछ लोगों द्वारा कोविड के नियमों का खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिखाई पड़ रहे हैं। इसी बीच वेस्ट त्रिपुरा (West tripura) से एक खबर सामने आई है। यहां, जारी नाइट कर्फ्यू का उल्लघंन करने पर जिलाधिकारी डॉ. शैलेश कुमार यादव (District Magistrate Dr. Shailesh Kumar Yadav) ने शहर के दो मैरिज हॉल्स (Marriage halls) को एक साल तक के लिए सीज कर दिया है।

इसे भी पढ़ें– Video viral : नर्स और डॉक्टर के बीच बवाल हुआ मारपीट में तब्दील, नर्स और डॉक्टर ने एक–दूसरे को जड़े थप्पड़

इसकेे साथ ही पुलिस को सोमवार रात को मंडप में इकट्ठा हुई भीड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। यही नहीं जिलाधिकारी ने नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस पर प्रशासन का सहयोग न करने का आरोप लगाया है। यहीं एक ओर अब इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

डीएम शैलेश ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। जिसके अंतर्गत सार्वजनिक स्थानों पर लोगों इकट्ठा होने पर प्रतिबंध है व इसका उल्लघंन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का प्रावधान है। वहीं, डीएम शैलेश यादव ने राज्य सरकार से ईस्ट अगरतला पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस अधिकारी को निलंबित करने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें– बड़ी लापरवाही: अंतिम संस्कार से ठीक पहले जीवित निकला मृतक, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

डीएम ने बताया कि देशर में कोहराम मचा रही कोरोना वायरस की दूसरी लहर से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने दिन रात एक किया हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार राज्य में कोरोना वायरस के रोजाना सौ से अधिक केस सामने आ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार एक हजार से ज्यादा मरीजों को हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन मुहैया कराने में बुरी तरह से असफल साबित हो रही है। हालांकि कोरोना संक्रमण के चलते नाजुक स्थिति को लेकर सरकार ने प्रभावी वैक्सीनेशन के अलावा जरूर कुछ आवश्यक कदम उठाए हैं।

Share this page to Telegram