February 7, 2023

Video viral : नर्स और डॉक्टर के बीच बवाल हुआ मारपीट में तब्दील, नर्स और डॉक्टर ने एक–दूसरे को जड़े थप्पड़

रामपुर। रामपुर के जिला अस्पताल से एक मामला सामने आया है। किसी फाइल पर दस्तख़त को लेकर एक नर्स और डॉक्टर के बीच बवाल हो गया। गुस्साई नर्स ने डॉक्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने नर्स और डॉक्टर के बीच हो रहे विवाद का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसे भी पढ़ें–बड़ी लापरवाही: अंतिम संस्कार से ठीक पहले जीवित निकला मृतक, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार रात साढ़े नौ बजे के आसपास की है। जिला अस्पताल के इमरजेंसी में कोरोना संक्रमित की मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़ें– बड़ी लापरवाही : बेड पर चाय पीती जीवित महिला का अस्पताल प्रबंधन ने जारी कर दिया डेथ सर्टिफिकेट, जानिए फिर क्या हुआ आगे..

इसी दौरान फाइल पर हस्ताक्षर को लेकर एक नर्स और रिटायर्ड सीएमएस बीएम नागर के बीच जोरदार बहस चल रही थी। हंगामा इतना बढ़ा कि नर्स ने कोरोना महामारी में अपनी सेवा दे रहे रिटायर्ड सीएमएस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स को थप्पड़ मारा।

इसे भी पढ़ें– BA Pass 3 : बीए पास 3 का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस ने लगाई यूट्यूब पर आग, देखे धमाकेदार ट्रेलर

वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। हालांकि रामपुर जिला अस्पताल मामले को दबाने में जुटा है। दोनों में सुलह की कोशिश की जा रही है। मंगलवार को दोनों को बुलाया गया है। ताकि विवाद को सुलझाया जा सके और कोरोना मरीजों का इलाज हो सके।

Share this page to Telegram