February 7, 2023

BIG NEWS CG : मोटर सायकल में अंग्रेजी शराब की तस्करी करते 2 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के साथ-साथ पुलिस की टीम नशे के खिलाफ भी अभियान जारी रखा है। मध्य प्रदेश राज्य निर्मित अंग्रेजी शराब की तस्करी करते 2 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सायबर सेल की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना खरोरा में दो व्यक्तियों से होण्डा ड्रीम युगा मोटर सायकल में शराब की तस्करी की जा रहीं है।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों ने सायबर सेल की टीम को शराब तस्करों को पकड़ने के लिए निर्देशित किया गया। सायबर सेल की टीम ने तस्करों की पतासाजी प्रारंभ करते हुए मोटर सायकल के संबंध में भी पतासाजी की जा रहीं थी। इसी दौरान टीम ने खरोरा थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मुरा बांगोली रोड पास मोटर सायकल को आता देख टीम के सदस्यों ने मोटर सायकल को रूकवाने का प्रयास करने पर मोटर सायकल के चालक ने वाहन को तेज गति से चलाते हुए भागने का प्रयास करने लगा। जिस पर टीम ने दौड़ाकर वाहन और उसमें सवार व्यक्तियों को पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम कमलेश साहू और सन्नी चौहान होना बताया।

आरोपी की बैग की तालाशी लेने पर बैग में अंगे्रजी शराब रखा होना पाया गया। जिस पर आरोपियों को शराब की तस्करी करते पकड़कर उनके कब्जे से 101 पौवा अंग्रेजी शराब जिसकी कीमती 10,000 रूपए और शराब तस्करी में प्रयुक्त होण्डा ड्रीम युगा मोटर सायकल जप्त कर अग्रिम कार्यवाही के लिए थाना खरोरा के सुपुर्द किया गया। जिस पर खरोरा थाना में आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 167/21 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध दर्ज़ कर अग्रिम कार्रवाई किया ।

Share this page to Telegram