December 8, 2022

कोरोना प्रकोप : गांव वालों ने किया अंतिम संस्कार का विरोध..तो अंतिम संस्कार के लिए साइकिल में पत्नी का शव लेकर भटकता रहा बुजुर्ग

लखनऊ (Lucknow): उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक बुज़ुर्ग शख्स साइकिल से एक महिला का शव ले जा रहे हैं, और दूसरी तस्वीर में महिला का शव साकिल समेत गिर गया है और मायूस होकर वो माथे पर हाथ रखे शव से थोड़ी दूर बैठे हुए हैं।

पढ़िए पूरी खबर–
यह मामला जिले अम्बरपुर गांव की है, जहां के तिलकधारी की पत्नी की सरकारी अस्पताल में कोविड से मौत हो गयी। एम्बुलेंस उनका शव गांव में उनके घर छोड़ गई लेकिन गांव वालों ने कोरोना की वजह से अंतिम संस्कार करने का विरोध किया।

इसे भी पढ़ें– कोरोना प्रकोप: अपने पिता की अर्थी को कार में बांधकर श्मशान घाट पहुंचा मजबूर बेटा

परेशान होकर तिलकधारी ने पत्नी को साइकिल पर रख कर नदी में प्रवाहित करने अकेले ही चल पड़े। लेकिन रास्ते में संतुलन बिगड़ जाने की वजह से उनकी पत्नी का शव साइकिल से गिर पड़ा और उनकी साइकिल भी उलट गयी।

इसे भी पढ़ें– BIG NEWS : रायपुर के इस अस्पताल प्रबंधन द्वारा बड़ी लापरवाही, चिता पर लिटाने के बाद जीवित निकली बुजुर्ग महिला

वहां से गुजरते किसी पुलिस वाले ने उन्हें देखा। उसने इलाके के सीओ को इसकी इत्तेला दी। सीओ ने तिलकधारी की पत्नी के किये कफन का इंतेज़ाम किया और एक मुस्लिम युवक की मदद से उनका अंतिम संस्कार करवाया।

Share this page to Telegram

You may have missed