May 26, 2024

BIG NEWS : राजधानी के इस बार में चोरों ने किया हाथ साफ, प्यास बुझाकर ले गए शराब व बीयर की बोतल


रायपुर। राजधानी रायपुर में लॉकडाउन और कोरोना काल में भी चोरों और अपराधियों के हौसले बुलंद है। लॉक डाउन के बाद भी चोरी हारी और मारपीट के कमी नहीं आई है।


इसे भी पढ़ें– BIG NEWS : रायपुर के इस अस्पताल प्रबंधन द्वारा बड़ी लापरवाही, चिता पर लिटाने के बाद जीवित निकली बुजुर्ग महिला

वही राजधानी से आज खबर आई है की चोरों ने इस बार किसी घर या दुकान की जगह बार पर धावा बोला। चोरों ने रायपुर के भाटागांव स्थित जिलेट बार में धावा बोला प्यास भी बुझाई और शराब व बीयर की बोतल लेकर निकल गए।

पढ़िए पूरी खबर–
राजधानी के भाटा गांव स्थित जिलेट बार के संचालक सत्यम तिवारी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बार में रखी शराब व बीयर की बोतलें किसी अज्ञात ने चोरी कर ली है वही कैश काउंटर भी तोड़ा गया है जिसमें रखें नगदी पर भी अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया है।

इसे भी पढ़ें– Big News : शादी हॉल पर छापेमारी करने वाले जिलाधिकारी का जारी हुआ निलंबन आदेश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पूरा वीडियो

इस मामले में शिकायत के आधार पर पुरानी बस्ती पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस अनोखी चोरी में जिन अज्ञात लोगों का हाथ है उनकी तलाश भी शुरू कर दी गई। बताया गया कि चोरी गए सामानों में एलईडी और राशन के सामान भी शामिल हैं। लिहाजा पुलिस ने इसे ही आधार बनाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *