April 13, 2024

JOB ALERT: भिलाई स्टील प्लांट के अस्पतालों में निकाली गई कई पदों पर भर्ती, 6 फरवरी से वॉक-इन-इंटरव्यू


स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (सेल) भिलाई स्टील प्लांट के अंतर्गत आने वाले स्वास्थ्य केंद्रों सहित कारखानों और संस्थानों में संचालित अस्पतालों के लिए कई पदों पर वैकेंसी जारी की गई है। सेल के अस्पतालों में जीडीएमओ, विशेषज्ञ, सुपर स्पेशलिस्ट सहित अन्य पदों में कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर चयन किया जाएगा। योग्य उम्मीदवार 6 फरवरी 2023 को निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं।


सेल से जारी की गई जानकारी के मुताबिक उनके द्वारा जारी किए गए पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास डीएम, डीएनबी, एमबीबीएस के साथ पीजी डिप्लोमा व पीजी डिग्री जैसी हायर शैक्षिक योग्यता वाले उम्मीदवारों की आवश्यकता है। जिनके पास ये डिग्री हों वो इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 6 फरवरी 2023 को निर्धारित समय पर बीएसपी मेन गेट के पास स्थित एचआरडीसी कार्यालय पहुंचना होगा। यहां उम्मीदवार नोटिफिकेशन में प्रदर्शित आवेदन पत्र में अपनी जानकारी दर्शाते हुए चार हालिया पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ और मूल प्रमाण पत्र व अन्य दस्तावेजों के साथ वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने प्रमाण पत्रों व अन्य दस्तावेजों की स्व प्रमाणित छायाप्रति भी जमा करना अनिवार्य होगा।

इन पदों पर की जाएगी भर्ती

सुपर स्पेशलिस्ट – 05
स्पेशलिस्ट – 10
जीडीएमओ-14
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर -02
ये डिग्री डिप्लोमा धारक कर सकते हैं आवेदन

सुपर स्पेशलिस्ट- डीएम / डीएनबी / डीएनबी प्रासंगिक सुपर स्पेशलिटी में।
स्पेशलिस्ट- एमबीबीएस के साथ संबंधित स्पेशलिटी में पीजी डिप्लोमा/पीजी डिग्री।
जीडीएमओ- एमबीबीएस
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर- एमबीबीएस के साथ इंडस्ट्रियल हेल्थ एंड सेफ्टी में डिप्लोमा।
इच्छुक उम्मीदवार इन बातों का रखें ध्यान

डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन : डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन कमेटी द्वारा योग्य पाए जाने वाले उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी।
इंटरव्यू : आखिरी चरण के लिए इंटरव्यू में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर प्रत्येक विषय और श्रेणी के लिए अलग-अलग अवरोही क्रम में योग्यता सूची तैयार की जाएगी।


You may have missed