July 24, 2024

Rashtrapati bhawan Viral video: राष्ट्रपति भवन में मंत्री ले रहे शपथ, मंच के पीछे टहल रहा था तेंदुआ! क्या है इस वीडियो का रहस्य


Rashtrapati bhawan Viral video: देश में बीजेपी ने अपने सहयोगी दलों के साथ तीसरी बार सरकार बना ली है। बीते रविवार को नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री और सांसदों ने कैबिनेट मंत्री की शपथ ली। मोदी मंत्रिमंड़ल के शपथ ग्रहण के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए है।


Rashtrapati bhawan Viral video: इन्ही वीडियो में से एक वीडियों ने सभी को चौंका के रख दिया। वीडियो में जब एक सासंद पद और गोपनियता की शपथ ले रहा था, उसी दौरान मंच के पीछे एक जानवर टहलता हुआ दिखाई दिया।

Rashtrapati bhawan Viral video: इसी को लेकर सोशल मीडिया पर सवालों का अंबार खड़ा हो गया। जानवर को लेकर लोगों का कहना है कि आखिर इतनी टाइट सिक्योरिटी वाले राष्ट्रपति भवन जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता, वहां जानवर कैसे आ गया?

जानवर कौन तेंदुआ या बिल्ली?

Rashtrapati bhawan Viral video: दरअसल, मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के दौरान एमपी की धार लोकसभा से सांसद दुर्गा दास उइके और अजय टमटा पद और गोपनियता कल शपथ ले रहे थे, तभी उसी दौरान मंच के पीछे, राष्ट्रपति भवन के अंदर एक जानवर टहलता दिखाई दिया।

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोग देखकर हैरान हो गए। जानवर के टहलने को लेकर कई लोगों का कहना है कि वो तेंदुआ है तो कई लोगों का कहना है कि वो जानवर बिल्ली हैं।

पीछे कौन?

Rashtrapati bhawan Viral video: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। कई लोगों का कहना है कि मंच के पीछे तेंदुआ टहल रहा था तो कई लोगों का कहना है की बिल्ली घूम रही थी।

तो कई लोगों का यह भी कहना है कि मंच के पीछे एक एलईडी स्क्रीन लगाई गई थी, जिसमें एक वीडियो चल रहा था और उसी वीडियो में किसी जानवर को टहलते बताया गया था। हालांकि आपको बता दें कि वीडियो को लेकर यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि आखिर दिखाई देने वाला जानवर था या फिर कुछ और? वही राष्ट्रपति भवन से भी कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed