June 4, 2023

सेक्स रैकेट: फ्लैट में चल रहे देह व्यपार का भंडाफोड़, तीन युवती व तीन युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

रांची। झारखंड पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और इस मामले में पुलिस ने तीन युवती के संग तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।


पढ़िए पूरी खबर-
मिली जानकारी के अनुसार- झारखंड पुलिस ने रांची में देह व्यापर कर रहे धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। वही ये धंधेबाज इस्‍कॉर्ट सर्विस के नाम पर कॉल गर्ल्स की बुकिंग कर अपना देह व्यापर का धंधा जोरो से चला रहे थे। इतना ही नहीं इन्होने इसके लिए कॉल गर्ल रांची के नाम से वेबसाइट भी बना रखी थी।

पढ़े- देवर-भाभी का अवैध संबंध: अवैध संबंध के बीच रोड़ा बन रहे बड़े भाई को छोटे भाई ने ही लगा दिया ठिकाने

वही आरोपी यह गोरखधंधा फ्लैट किराए पर लेकर चला रहे थे। जिसका खुलासा पुलिस द्वारा मारे गए रेड से हुआ। जहां से पुलिस ने मौके पर तीन युवती के संग तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

पुलिस की छपे मार कार्यवाई-
रांची की सदर थाना पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चेशायर होम रोड के विक्रमशिला अपार्टमेंट के एक फ्लैट में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इस सूचना की क्रॉस चेकिंग करने के लिए वहां पर रेड मारी। जिसके बाद इसका खुलासा हो सका। वही पुलिस ने आगे बताया कि मौके से उन्होंने तीन युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उन्होंने इसे चलाने वाले दिलीप रजक, अजय शर्मा, सुंदर रजक को गिरफ्तार किया है। जो फ्लैट को किराए पर लेकर देह व्यापर कर रहे थे।

पढ़े- Pan-Aadhar Link: कल तक करा लें अपने पैन कार्ड को आधार से लिंक, वरना पैन कार्ड हो जाएगा इनवैलिड

सदर थाना इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार ने आगे बताया कि इस देह व्यापर का मुख्य सरगना दिलीप रजक है। जो हजारीबाग का रहने वाला है। वही मौके से पकड़ी गई युवतिया बंगाल की रहने वाली है। जिनके जरिए ये गोरखधंधा चलाया जा रहा था। इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि ग्राहकों को सेवा देने के बाद इन युवतियों को ऑनलाइन पेमेंट की जाती थी। वही ग्राहकों का इंतजाम दिलीप करता था। जिसके लिए वह ग्राहकों से अपना नाम बदलकर बात करता और उन्हे फंसाता थ। ।

You may have missed