March 29, 2024

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने जिम आउटफिट में बाउंड्री पर चढ़कर किया योग, फैंस हुए हैरान


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Bollywood actress Malaika Arora) सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट (Fitness flaunt) करते हुए योग पॉस्चर (Yoga poser) में एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में मलाइका को देखकर हर कोई दंग रह गया है।


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram account)पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक कलर के जिम आउटफिट (Black color gym outfits) में दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में वो एक बाउंड्री पर चढ़कर योग करती नजर आ रही हैं। उन्होंने खुद को हाथों और पैरों के बलपर पूरी तरह पीछे की तरफ मोड़ लिया है। वहीं फोटो में बाउंड्री के आगे झाडियां और समुंदर दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इस तस्वीर पर सीमा खान ने कमेंट करते हुए लिखा- गिर मत जाना… मलाइका के कई फैंस ने माना कि मलाइका ये वाकई खतरनाक योगा पोज कर रही हैं। वहीं बाउंड्री पर ये पोज करने के कारण उनके नीचे गिरने का खतरा है। ये फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- ये जानकर एक अजीब सा आराम महसूस होता है कि चाहे कुछ भी हो जाए सूरज कल फिर से उगेगा। आज जो हमारे लिए संघर्ष है वो कभी पुराने दिन बन जाएंगे जिस पर कल हम मुस्कुराएंगे। जिंदगी आपका इम्तिहान लेती है और आपको गढ़ती है लेकिन आप जो हो उसे बदलने मत देना


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *