January 27, 2023

मेड इन इंडिया प्रीमियम Jeep Wrangler हुई लॉन्च, जाने इसके फीचर्स और कीमत

जीप इंडिया ने मेड इन इंडिया प्रीमियम Jeep Wrangler को लॉन्च कर दिया है। Jeep Wrangler दो अनलिमिटेड और रुबिकॉन वर्जन में लॉन्च की गई है।

पढ़े- SEX RACKET: कोतवाली पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 युवक और 4 युवती आपत्तिजनक अवस्था मे गिरफ्तार

पढ़े कीमत-
Jeep Wrangler Unlimited की कीमत दिल्ली एक्स शो रूम 53.9 लाख रुपए और रुबिकॉन की कीमत की 57.9 लाख रुपए रखी गई है। फीचर्स की बात करें तो Jeep Wrangler में दोनों वेरिएंट भारत स्टेज VI पर आधारित 2.0-लीटर, इन-लाइन 4-सिलेंडर, टर्बो पेट्रोल पावरट्रेन के साथ आते हैं, जो कि 268 हॉर्सपावर की पावर और 400 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं। भारत में ही असेंबल के दौरान एसयूवी के इंजन या डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हालांकि डिजाइन को और ज्यादा आकर्षक बनाया गया है।

पढ़े- बड़ी खबर: शादी के चार दिन बाद भांजे के साथ मामी फरार, रिश्ता हुआ शर्मसार

जाने फीचर्स-
फीचर्स की बात करें तो लेदर सीट्स, सॉफ्ट टच लेदर-फिनिश डैशबोर्ड, U-कनेक्ट इंफोटेनमेंट, एप्पल कारप्ले, एंड्राइड ऑटो, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स माउंटेड कंट्रोल्स, क्रूज़ कंट्रोल, इंजन स्टॉप/स्टार्ट, डुअल-ज़ोन एयर-कंडीशनिंग, फ्रंट LED फॉग लैंप, एलईडी टेल लैंप, एलईडी डीआरएल, फुल्ल-फ़्रेम रिमूवेबल डोर, थ्री- पीस मॉड्यूलर हार्डटॉप और फोल्ड-फ्लैट विंडशील्ड जैसे फीचर्स हैं। Jeep India ने इस मॉडल का उत्पादन पुणे के पास रंजनगांव प्लांट में शुरू किया था। अब यह देशभर में बिक्री के लिए तैयार है।

Share this page to Telegram

You may have missed