December 8, 2022

BIG NEWS CG : दुकान खोलकर सामान बेचना 3 दुकानदारों को पड़ा भारी, की गई सीलबंद कार्यवाही

अम्बिकापुर। कलेक्टर संजीव कुमार झा के निर्देशानुसार निगरानी दल टीम सुबह से ही शहर भ्रमण कर नियमों के अनुपालन का पड़ताल किया जा रहा है।

शुक्रवार को एसडीएम प्रदीप साहू के नेतृत्व में नगर के प्रमुख मार्गों और स्थानों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान खरसिया रोड स्थित अजय ट्रेडर्स, रितेश एजेंसी और गोयल एजेंसी से दुकान खोलकर सामान बेचने पर तीनो दुकानो पर सीलबंदी की कार्यवाही की।

इसी प्रकार जोड़ा पीपल, गुदरी बाजार, सदर रोड, आकाशवाणी चौक, ब्रम्ह रोड, जय स्तंभ चौक, पुराना बस स्टैंड और सत्तीपारा में अनावश्यक रूप से घूमने वाले लगभग 19 लोगों पर चालानी कार्यवाही कर 4 हजार 800 रुपए जुर्माना वसूला गया। दल ने लॉकडाउन में घूम-घूमकर सब्जी-फल बेचने वालों से जुर्माना वसूली के साथ समझाईश दिया गया ।

एसडीएम प्रदीप साहू ने लोगो को समझाईश देते हुए कहा कि ठेले वाले 24 अप्रैल से सब्जी-फल घूम-घूमकर सुबह 6 बजे से 2 बजे तक बेच सकते हैं। लोग आने घर के पास ही फल-सब्जी खरीद सकते हैं। लोगों को जागरूक होने की आवश्यकता है। सब्जी-फल को घूम-घूमकर बेचने संबंधी नियम 24 अप्रैल से लागू होगा। अतः सभी लोग अपने घरों में रहें और जिला प्रशासन से समय समय पर जारी आदेशों का पालन करें। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आप सभी की सहायता और सहभागिता आवश्यक है।

Share this page to Telegram

You may have missed