April 12, 2024

भाबीजी घर पर है की अंगूरी भाभी को मिला बिग बॉस 15 का ऑफर, जानिए क्या इस सीजन में नजर आएंगी भाबीजी


लोकप्रिय टीवी सीरियलों में से एक भाबीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) की शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने जब से शो में हिस्सा लिया है तब से उनका नाम घर-घर में जाना पहचाना जाने लगा है। इस शो में वो कई सालों से अंगूरी भाभी (Angoori bhabhi) के रोल में नजर आ रही हैं और लोगों का उन्हे खूब प्यार मिल रहा है।


उनकी इसी शोहरत के कारण अब बिग बॉस जैसे शो के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। एक इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने ये जानकारी दी है कि उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ऑफर मिला है। इससे पहले बीते साल यानी बिग बॉस 14 के लिए भी मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था।

इस रियलिटी शो को लेकर संशय में हैं भबीजी–
ऑफर तो मिल चुका है तो क्या शुभांगी इस सीजन में नजर आएंगी। इस सवाल के जवाब में शुभांगी का कहना है कि ये शो वाकई शानदार है। जिसका हिस्सा हर कोई बनना चाहेगा लेकिन बिग बॉस (Big Boss) का फॉर्मेट ही ऐसा है कि न चाहते हुए भी लोग आपा खो देते हैं और चूंकि वो खुद 15 साल की बेटी की मां हैं, लिहाजा वो उसके सामने एक गलत छवि बनाना नहीं चाहती। फिलहाल उन्होंने इस शो को मना नहीं किया है लेकिन वो इस रियलिटी शो को लेकर संशय में हैं।

बिग बॉस 15 के साथ नच बलिए 10 का भी ऑफर–
शुभांगी अत्रे को सिर्फ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ही नहीं बल्कि नच बलिए 10 (Nach Baliye 10) का भी ऑफर मिला था, जिसमें उन्हें और उनके पति को मिलकर डांस करना था।

हालांकि वो इस शो को करने के लिए तैयार थीं लेकिन फिर वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं और अब शो को अगले साल के लिए टाल दिया गया है। वैसे आपको बता दें कि शुभांगी को डांस का काफी शौक है और वो ट्रेंड क्लासिकल डांसर (Trend classical dancer) भी हैं। कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने डांस सीखा था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed