April 24, 2024

CG में बारातियों के साथ चाकूबाजी: मोहल्ले के लड़कों के बीच हुआ विवाद… 8 लोग हुए घायल 2 की हालत गंभीर


दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आई एक बारात में जमकर चाकूबाजी हुई। बारातियों की मोहल्ले के लड़कों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वो लड़के चाकू लेकर पहुंचे बारातियों पर हमला कर दिया। इस घटना में 7 लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मोहन नगर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है


मोहन नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शक्तिनगर इलाके में शुक्रवार को एक शादी समारोह था। जिसमें बड़ी संख्या में लड़के डीजे की धुन में नाच रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले के कुछ लड़कों और बारात में आए लड़कों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। थोड़ी ही देर में मोहल्ले के लड़कों ने अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद उन लोगों ने चाकू लेकर बारातियों पर हमला कर दिया। इस दौरान बारातियों और लड़कों के बीच जमकर मारपीट हुई। चाकू चलने से लगभग सात बाराती बुरी तरह घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

जगह जगह की गई छापेमारी, 4 गिरफ्तार
घटना के बाद मोहन नगर, दुर्ग और आसपास के कई थानों की पुलिस आरोपियों को पकड़ने जगह-जगह छापेमारी की है, 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जितेंद्र उर्फ प्रिंस सोनी पिता अमरजीत सोनी 19 वर्ष,प्रदुमन वर्मा उर्फ डब्बू पिता शिव वर्मा 18 वर्ष,टामेश्वर निर्मलकर उर्फ टोमू पिता शिव निर्मलकर 20 वर्ष,नोहर साहू उर्फ रोबिन साहू पिता दिनेश साहू उम्र 19 वर्ष को गिरफ्तार पूछताछ की जा रही है।


You may have missed