July 24, 2024

BJP नेता ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर दर्ज कराई FIR: उर्फी बोलीं- जेल जाने के लिए तैयार हूं अगर आप…


उर्फी के कपड़ों को लेकर भाजपा महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें खुली चेतावनी दी है। उर्फी जावेद ने कहा है कि वह जेल जाने के लिए तैयार हैं, अगर भाजपा नेत्री अपनी जायदाद का खुलासा कर दें।


बीजेपी नेत्री चित्रा वाघ ने 1 जनवरी को उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर शरीर का प्रदर्शन करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके जवाब में उर्फी ने कहा,”मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं, अगर आप अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की जायदाद का खुलासा कर दें। दुनिया को बातइए कि एक नेता कितना और कहां से कमाता है।”

पहले दी चेतावनी फिर दर्ज कराई एफआईआर
बता दें कि 2 दिन पहले चित्रा वाघ ने ट्विटर पर उर्फी के कपड़ों पर टिप्पणी की थी। इसके बाद उन्होंने उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की जानकारी दी थी।

उन्होंने शिकायत पत्र की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया था,”मुंबई की सड़कों पर, सार्वजनिक जगहों, पर घिनौने और गंदे तरीके से अंग प्रदर्शन करते हुए घूम रही उर्फी जावेद के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई करें। इस मांग को लेकर माननीय मुंबई पुलिस कमिश्नर और मुंबई के संयुक्त आयुक्त कानून व्यवस्था मुंबई पुलिस से मुलाकात की।”

उर्फी ने दिया था जवाब
उर्फी जावेद ने भाजपा नेत्री के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा था,”आप जैसे राजनेता महिला सुरक्षा के लिए बाधक हैं। जनता को सिर्फ डायवर्ट करना मेरे टॉपिक से, आप वास्तव में उन महिलाओं के लिए कुछ क्यों नहीं करते जिन्हें मदद की जरूरत है? महिला शिक्षा, रेप के लाखों-लाखों केस पेंडिंग? आप वो क्यों नहीं देखते।”


You may have missed