April 26, 2024

CG में युवक ने जहर पीकर दी जान: शादी के लिए देख रहे थे रिश्ता, मामले की जांच में जुटी पुलिस


रायगढ़: परिजन जिस युवक की शादी के लिए वधू की तलाश कर रहे थे, उसने जहर पीकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। यह दुखद प्रसंग कापू थाना क्षेत्र का है। पुलिस छानबीन कर रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी बलदेव सिंह पैकरा ने बताया कि कापू से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर ग्राम कदमढोढ़ी में शनिवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई।


जब गांव के मुड़ापार में रहने वाले पवन बंसोड़ 22 वर्ष की लाश उसके घर के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में मिली। युवक के पास गिलास पड़ा था, जिसमें उसने कीटनाशक दवा डालकर पीया था, इसलिए लोग समझ गए कि पवन ने जहर सेवन कर आत्महत्या की है।

वहीं इसकी सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने घटना स्थल जाकर जायजा लिया तो पाया कि युवक की लाश के कुछ दूर कुत्ते के 4 पिल्ले भी मृत पड़े थे। विवेचना में खुलासा हुआ कि जहर सेवन करने वाले युवक ने जिस जगह उल्टी की, पिल्लों ने उसे चट कर खा लिया और विष के असर से उनकी भी जान निकल गई।

बंसोड़ परिवार का कहना है कि पवन को उसके चाचा ने गोदनामा में ले रखा था। परिवार वाले पवन की जल्दी शादी के लिए लडक़ी भी तलाश रहे थे। इस बीच उसने खुदकुशी कर ली। मृतक के रिश्तेदार मेघूराम तुर्री की सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस उसके आत्महत्या के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी है।


You may have missed