May 28, 2023

रायपुर में गुलाब जामुन के लिए चला चाकू: दावत में दोस्त की प्लेट से खा रहा था युवक, मिठाई उठाते ही निकाला चाकू कर दिया जानलेवा वार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकू के हमले से एक युवक घायल हो गया। चाकू मारने वाला युवक का दोस्त ही था । मजाक – मजाक में बात इस कदर बिगड़ी कि मामला जानलेवा हो गया, अब इस मामले में हमलावर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उसे ढूंढ रही है

यह घटना रायपुर के खमतराई इलाके की है । RVH कॉलोनी में एक शादी की दावत थी। इस दावत में जागृति नगर का रहने वाला युवक जगन्नाथ पहुंचा हुआ था। जगन्नाथ का दोस्त सुल्तान दीप भी वहीं खाना खा रहा था । दोनों दोस्त आपस में बात करते हुए दावत का मजा लेने लगे । इसी बीच जगन्नाथ ने सुल्तान की प्लेट में रखा गुलाब जामुन खा लिया।

जगन्नाथ को अपनी प्लेट से गुलाब जामुन लेता देख सुल्तान आग बबूला हो गया । दोनों के बीच गाली-गलौच शुरू हो गई, सुल्तान ने जगन्नाथ को धक्का दे दिया । यह व्यवहार जगन्नाथ को रास नहीं आया उसने विरोध किया तो सुल्तान का गुस्सा और बढ़ गया । इसके बाद मारपीट करते हुए सुल्तान ने अपने पास रखे चाकू को निकाला और जगन्नाथ के कमर और हाथ पैर पर कई वार कर दिए।

दोनों के बीच मारपीट होती देख आसपास खड़े युवक समी,र दीप तारा नायक, रोहन नायक ने बीच-बचाव किया । घायल अवस्था में जगन्नाथ को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। जगन्नाथ को लहूलुहान देखकर सुल्तान दीप मौके से फरार हो गया अब इस मामले में सुल्तान के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है।

 

You may have missed