February 7, 2023

18 मार्च का राशिफल: आज मकर राशि सहित इन राशियों के जातकों को बरतनी है धन के मामलों में सावधानी

आज इन राशियों के जातकों को धन के मामलों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। और वही बाकी राशियों का कैसा रहेगा दिन तो चलिए जानते है-

मेष राशि: धन के मामले में आज सावधान रहें। आज धनहानि का योग भी बना हुआ है। आर्ज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें। आज बड़ा जोखिम न उठाएं।

वृषभ राशि: क्रोध की स्थिति से बचने का प्रयास करें। आज के दिन बड़ा निवेश न करें। बाजार की चाल को समझने के बाद ही कोई निर्णय लें। आज भ्रम की स्थिति भी बनी रहेगी।

मिथुन राशि: लाभ की प्राप्ति होगी। आज आय के स्त्रोत विकसित करने की दिशा में सफलता मिल सकती है। आज लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं। जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें।

कर्क राशि: आज जो भी कार्य करेंगे उस पर आपके प्रतिद्वंदी की नजर रहेगी आज लापरवाही के लिए गुंजाइश नहीं है इसलिए बहुत सोच समझ कर ही धन के मामले में निर्णय लें।

सिंह राशि: आज लाभ की स्थिति प्राप्त करने के लिए रणनीति बनाकर उतरना पड़ेगा। आज बाजार की चाल को समझने में आपको मुश्किल नहीं आएगी लेकिन निवेश सोच समझ कर ही करें।

कन्या राशि: भ्रम और तनाव की स्थिति से निकलना होगा। लाभ की स्थिति आपका इंतजार कर रही है। आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. आय के स्त्रोत विकसित होंगे।

तुला राशि: धन लाभ प्राप्त करने के लिए आज आपको अधिक परिश्रम नहीं करना होगा लेकिन योजना बनानी होगी। बिना योजना बनाएं कोई कदम न उठाएं। नहीं तो हानि भी हो सकती है।

वृश्चिक राशि: आज कुछ नए कार्यां को आरंभ करने की योजना बना सकते हैं। ये समय उत्तम है। धन का निवेश भविष्य को ध्यान में रखकर करें तो बेहतर होगा.

धनु राशि: विश्वास करने में धोखा खा सकते हैं, इसलिए इस स्थिति से बचने का प्रयास करें। धन का निवेश जल्दबाजी में न करें। सही जानकारी के बाद ही कोई निर्णय लें।

मकर राशि: धन की हानि का योग बना हुआ है। आज जल्दबाजी में कोई कार्य करने का प्रयास न करें। धैर्य बनाए रखना होगा। जानकार व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ राशि: आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में किया गया कार्य सफल हो सकता है। आज आपको मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा कुछ नया कार्य आरंभ कर सकते हैं।

मीन राशि: धन के मामले में आज का दिन अच्छा है। आज रूका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। आज कई अवसर प्राप्त हो सकते है इन अवसरों को लाभ में बदलने की कोशिश करें, सफलता मिलेगी।