December 8, 2022

सेक्स रैकेट: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ कर पुलिस ने किया व्यपारी, डॉक्टर और कारोबारी को गिरफ्तार

मुरादाबाद। उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। और मामले में डॉक्टर, व्यपारी और कारोबारी सहित दो युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

पढ़िये पूरी खबर-
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के मझोला थानाक्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित पार्श्वनाथ प्लाजा का है। जहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।

पढ़े- VIRAL: गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की घरवालों ने की जमकर पिटाई, फिर पेशाब भी पिलाई

पुलिस और एसओजी ने रविवार रात छापा मारा तो तीन ग्राहक मौके से आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए, जबकि दो युवतियां भी मिलीं हैं। युवतियां ने संचालक और उसके साथियों पर आरोप लगाया है कि उन्हें बंधक बनाकर जबरन देह व्यापार करा रहे थे।

ये है पकड़े हुए आरोपी के नाम व पता-
पकड़े गए आरोपियों में रामपुर का एक डाक्टर, आगरा का एक व्यापारी और मुरादाबाद के एक पीतल कारोबारी के अलावा सेंटर की रिसेप्शनिस्ट शामिल हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों युवतियां को बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। पुलिस संचालक की तलाश में जुटी है।

पढ़े- VIRAL: मुर्दाघर में लाशो के बिच रंगरेलिया मनाते युवक-युवतियों की वायरल हुई तस्वीरें, अस्पताल प्रबंधन और पुलिस में मचा हड़कंप

सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने बताया कि रविवार रात मुखबिर से सूचना मिली था कि दिल्ली रोड स्थित पार्श्वनाथ प्लाजा में बाडी एंड माइंड स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा है। यहां बाहर से युवतियां बुलाई गईं हैं। पुलिस कर्मी ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पहुंच गए। यहां काउंटर पर बैठे रिसेप्शनिस्ट रवि कुमार से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि अंदर केबिन बने हैं। वहां हर तरीके की सर्विस उपलब्ध कराई जाएगी। कुछ ही देर में मझोला थाने की पुलिस और एसओजी टीम भी पहुंच गई। टीम ने केबिन के भीतर तीन पुरुष व दो युवतियां को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया गया।

पढ़े- बड़ी खबर: शादी के चार दिन बाद भांजे के साथ मामी फरार, रिश्ता हुआ शर्मसार

पूछताछ करने पर पहले व्यक्ति ने अपना नाम आसिम निवासी थानाक्षेत्र मझोला मुरादाबाद, दूसरे ने अपना नाम भरत राज कुमार निवासी थानाक्षेत्र हरि पर्वत जनपद आगरा जबकि चौथे ग्राहक ने अपना नाम डा. शाकिब निवासी थानाक्षेत्र सिविल लाइंस जनपद रामपुर बताया है।

पढ़े-हैवानियत की हदे पार: पत्नी से जिस्मफरोशी करवा रहा था पति, मना करने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी शराब की बोतल

एएसपी ने बताया कि पूछताछ की गई तो पता चला कि आसिम पीतल कारोबारी है। जबकि भरत रात कुमार आगरा में अपना व्यापार करता है। तीसरे ग्राहक शाकिब ने बताया कि वह दंत चिकित्सक है। रिसेप्शनिस्ट रवि कुमार ने बताया कि वह मूलरूप से भगतपुर क्षेत्र का निवासी है।

पढ़े- छत्तीसगढ़ में SEX RACKET का भंडाफोड़: पुलिस ने छापा मारकर 2 युवतियां व 3 युवक को किया आपत्तीजनक हालत में गिरफ्तार

यहां चाऊ की बस्ती में किराये के मकान में रहता है। उसने पुलिस को बताया कि स्पा सेंटर संचालक सतीश चौहान का है। सतीश चौहान ने उसे 12 हजार रुपये प्रति माह वेतन पर रखा था। मझोला थाना प्रभारी मुकेश मिश्रा ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम में केस दर्ज किया गया है। मौके से गिरफ्तार कर चारों आरोपियों का चालान कर दिया गया है। स्पा सेंटर के संचालक की तलाश की जा रही है

Share this page to Telegram

You may have missed