June 13, 2024

VIRAL: गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की घरवालों ने की जमकर पिटाई, फिर पेशाब भी पिलाई


राजस्थान। इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एक युवक को जमकर पीटा जा रहा है फिर पेशाब भी पिलाया जा रहा है। इस वीडियो के अंदर की सच्चाई खबरों के अनुसार बताई जा रही है कि


पढ़िये पूरी खबर-
खबरों के अनुसार ये शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था उस दौरान लड़की के घरवालों ने उसे लोहे की रॉड से पीटना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं वीडियो में दिखाई दिया कि उस लड़के को पीटने के बाद उसे पानी के लौटे में पेशाब तक पिला दिया।

पढ़े- VIRAL VIDEO: निया शर्मा की वायरल हुई वीडियो, लोग कर रहें लाइक और कमेंट्स की बौछारें

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 15 दिन पुराना है जब इस वीडियो की भनक पुलिस को लगी तो पुलिस ने उस पीड़ित युवक को बुलाकर उसकी रिपोर्ट दर्ज की। रिपोर्ट में पीड़ित ने 4 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए।

पढ़े- लॉकडाउन BREAKING: इस जिले में लगाया गया 26 मार्च से 4 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं को मिली छूट

इस मामले में बात करते हुए थाना अधिकारी ने कहा कि इस वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स एक ड्राइवर है जो सिणधरी थाना इलाके का रहना वाला है। जब वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पुहंचा तो ये बात लड़की के परिवार वालों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और फिर परिवार वालों ने शख्स की लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। पीटने के बाद भी जब परिवार वालों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने पीड़ित को पेशाब पिला दिया और धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो अंजाम काफी बुरा होगा। इसी वजह से पीड़ित ने इस मामले को लेकर किसी से कोई बात नहीं की।

की जाएगी कड़ी कार्यवाई-
वीडियो में जितना दिखाई दे रहा है उसमें पीड़ित लड़के की इस तरह से पिटाई की गई उसके शरीर में चोट की जगह पर नीले नीले निशान पड़ गए हैं। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सोर्स अन्य मीडिया खबरों के अनुसार


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed