December 2, 2022

हैवानियत की हदे पार: पत्नी से जिस्मफरोशी करवा रहा था पति, मना करने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी शराब की बोतल

कंधमाल। उडीशा से हिला कर रख देने वाला मामला सामने आया है जहां, एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी। दरसल, मामला ये है की पति-पत्नी से के जिस्मफरोशी करावा  रहा था। हैरान करने वाली बात ये है कि जब पत्नी ने देह व्यापार करने से मना किया तो बौखलाए पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी।

पढ़े- VIRAL: मुर्दाघर में लाशो के बिच रंगरेलिया मनाते युवक-युवतियों की वायरल हुई तस्वीरें, अस्पताल प्रबंधन और पुलिस में मचा हड़कंप

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पीड़िता और उसकी बेटी एक कमरे में बंद थी। पुलिस ने दोनों को छुड़ाया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़िए पूरी खबर-
खबरों के अनुसार केंद्रपाड़ा जिले के पट्टामुंडई के चंदन आचार्य की शादी 10 साल पहले कंधमाल जिले के तुमुदीबांध में रहने वाली युवती से हुआ था। शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चलता रहा, फिर दोनों के घर में बेटी ने जन्म लिया। उनकी बेटी अभी पांच साल की है। चंदन आचार्य पेशे से ऑटो चालक है और वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ पद्मावती विहार में एक किराए के मकान में रहता है।

पढ़े- VIRAL: गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की घरवालों ने की जमकर पिटाई, फिर पेशाब भी पिलाई

चंद्रशेखर की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि शादी के तीन साल बाद ही उसका पति उसे वेश्यावृत्ति का काम करने के लिए मजबूर करने लगा था। वो खुद ही अलग-अलग लोगों को लेकर आता था और इसी पैसे से उसका घर चलता था। हालांकि महिला का यह भी कहना है कि उसने कई बार इस काम का विरोध किया, लेकिन पति नहीं मानता था।

शराब पीकर किया दहला देने वाला कांड-
पीड़िता ने आगे बताया कि पांच दिन पहले भी मैंने वेश्यावृत्ति का काम करने से मना किया था। इसके बाद पति चंद्रशेखर बौखला गया और मरपीट करने लगा।

पढ़े- सेक्स रैकेट का पर्दाफाश,12 युवतियां और 11 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

फिर कुछ देर बाद वह शराब पीकर घर लौटा और लोहे के रॉड से मारने लगा और वेश्यावृत्ति का काम करने को कहने लगा, लेकिन फिर भी जब मैंने मना कर दिया तो उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी।

Share this page to Telegram